Ruturaj Gaikwad-sayali sanjeev

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की ओर से लगातार ताबड़तोड़ पारी खेल रहे सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) आईपीएल 2021 में लगातार लोगों के बीच सुर्खियों में है. हाल ही में जिस तरह से उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी धुंआधार शतकीय पारी खेली थी उसे लेकर उनकी काफी ज्यादा तारीफ हो रही है. साथी खिलाड़ी नहीं टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर्स भी उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं. इसी बीच इस क्रिकेटर का नाम एक लड़की से भी जुड़ चुका है. क्या है पूरी खबर, जानिए इस रिपोर्ट के जरिए…

शानदार प्रदर्शन के बाद अफेयर के वजह से सुर्खियों में आया सीएसके का सलामी बल्लेबाज

Ruturaj Gaikwad

सीएसके के सलामी बल्लेबाज ने अबू धाबी में अपना पहला आईपीएल शतक राजस्थान के खिलाफ ठोका. इस प्रदर्शन के बाद जहां काफी लोग उनकी बल्लेबाजी तकनीकि पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे. तो वहीं कई लोग भी सामने जो उनकी लव लाइफ पर भी चर्चा करने लगे हैं. बीते कुछ वक्त से ऐसी खबरें सुर्खियों में हैं कि, चेन्नई के स्टार इस समय मराठी एक्ट्रेस सयाली संजीव (Sayali Sanjeev) के साथ रिलेशन में हैं. लेकिन, अभी तक इस तरह की खबरों पर दोनों ही ने चुप्पी साध रखी है.

ऐसी चर्चाएं तब शुरू हुईं जब रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने एक कमेंट किया. जी हां उन्होंने सयाली संजीव की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. जिस पर एक्ट्रेस ने भी दिल वाला इमोजी बनाकर उन्हें रिप्लाई दिया था. इसके बाद तो फैंस ने क्रिकेटर  और सयाली के रिश्ते को लेकर चर्चाएं शुरू कर दी थी. हालांकि दोनों की ओर से ही इन खबरों पर कोई स्पष्टीकरण नहीं आया था. अब एक बार फिर आईपीएल के दूसरे चरण में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद वो चर्चाओं में हैं.

सयाली संजीव का करियर

photo 2021 10 06 19 09 10

दरअसल फैंस इस क्रिकेटर के लव लाइफ के बारे में जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. ऐसे में इस हम आपको बता देते हैं कि, आखिर सयाली संजीव कौन हैं, जिनसे रूतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का नाम जुड़ रहा है.  सयाली संजीव का जन्म 31 जनवरी 1993 को महाराष्ट्र के धुले में हुआ. उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई नासिक के आरजेसी बाइटको हाई स्कूल से पूरी की थी. नासिको में एचपीटी आर्ट्स और आरवाईके साइंस कॉलेज से उन्होंने  अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है.

कॉलेज के एक कार्यक्रम में उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला और तभी से उन्होंने इस फील्ड में अपने करियर को आगे ले जाने का निर्णय लिया. एक्टिंग के साथ ही उन्होंने डेंट्ज़, क्विकर, स्वारोवस्की जेम्स और बिरला आईकेयर जैसे ब्रांडों के लिए भी काम किया है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एक संगीत वीडियो के जरिए शुरुआत की थी. जिसमें सुशांत शेलारी ने भी एक्टिंग की थी. उनका पहला प्रोजेक्ट जी मराठी के टीवी धारावाहिक ‘काहे दिया परदेस’ के तौर पर मिला था. इसमें उन्होंने ‘गौरी’ का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया.

इस पोस्ट के बाद चर्चा में आए थे दोनों

photo 2021 10 06 19 09 11

फिलहाल बात करें उस तस्वीर की जिस पर जिस पर क्रिकेटर के कमेंट करने से अफेयर की चर्चा शुरू हुई थी तो इस पोस्ट में सयाली एक काउच पर बैठी हुई दिखाई दे रही थीं. इस तस्वीर पर रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने कमेंट किया- ‘वोहा.’ इसके बाद मराठी अभिनेत्री ने कुछ दिल के इमोटिकॉन्स के साथ इस प्रतिक्रिया का जवाब दिया. ऐसे में दोनों के फैंस के लिए यही संकेत काफी था कि कि दोनों एक रिश्ते में हैं.

इन अटकलों के बाद क्रिकेटर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि, एक गेंदबाज ही उनका विकेट क्लीन बोल्ड कर सकता है. उन्होंने मराठी में लिखा था, “मेरा विकेट सिर्फ गेंदबाज ही ले सकते हैं. वह भी क्लीन बोल्ड. कोई और नहीं… और जिसने समझना चाहा, वो समझ गया.”