Ruturaj gaikwad-IPL

चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी (CSK vs RCB) के बीच IPL 2021 का 35वां मुकबला बेहद शानदार रहा. इस मैच में शुरूआत से ही रोमांच बरकरार रहा. Ruturaj gaikwad और फाफ डु प्लेसिस (Faf du plessis) ने आज टीम को बेहतरीन शुरूआत दिलाई. हालांकि बैक टू बैक दोनों बल्लेबाज आउट हुए लेकिन, पावर-प्ले में इन दोनों बल्लेबाजों ने टीम के लिए जमकर रन बटोरे. टॉस जीतकर एमएस धोनी ने फिल्डिंग का फैसला किया. ऐसे में पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने शानदार शुरूआत. लेकिन, 20 ओवर में सिर्फ 156 रन ही बना सकी. जिसका पीछा करने उसरी सीएसके ने इस मुकाबले को 6 विकेट से जीत लिया.

सीएसके के सलामी बल्लेबाजों ने बटोरी चर्चा, तो सैनी हुए ट्रोलर्स का शिकार

ruturaj gaikwad

हालांकि 156 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई ने भी ताबड़तोड़ शुरूआत की और जमकर रन बटोरे. अच्छी शुरूआत का फायदा अंबाती रायडू और मोईन अली ने भी उठाया. इन दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर रन बनाने की रफ्तार को कम नहीं होने दिया. फिर वो चाहे स्पिनर के खिलाफ हो या फिर तेज गेंदबाज के खिलाफ हो. हालांकि मोईन 23 रन बनाकर चलते बने.

photo 2021 09 24 23 12 42

सोशल मीडिया पर एक बार फिर से रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj gaikwad ) 38 और डु प्लेसिस (31) का जलवा दिखा. ये दोनों खिलाड़ी बड़ी पारी से तो चूक गए लेकिन, एक बार फिर से उसी फॉर्म और अंदाज में दिखे जैसे भारत में शुरूआत की थी. इस बेहतरी शुरूआत के लिए गायकवाड़ की जमकर तारीफ हो रही है. तो वहीं नवदीप सैनी को प्लेइंग XI में देखकर फैंस खुश नहीं है.

सोशल मीडिया पर Ruturaj gaikwad और डु प्लेसी को लेकर आ रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं