RCB vs MI

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच खेले गया सुपर संडे का पहला डबल हैडर मुकाबला शानदार रहा. Ruturaj gaikwad और faf du plessis का बल्ला एक बार फिर से जबरदस्त अंदाज में दिखा. टॉस जीतकर कप्तान इयोन मोर्गन बल्लेबाजी का फैसला करते हुए एमएस धोनी को फिल्डिंग का न्योता दिया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की शुरूआत अच्छी नहीं रही. लेकिन टीम ने शानदार वापसी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 171 रन का स्कोर खड़ा किया था. जिसका पीछा करने उतरी सीएसके ने मुश्किल हालात में भी इस मुकाबले को जड्डू की बदौलत 2 विकेट से जीत लिया.

सीएसके के सलामी बल्लेबाजों की हो रही तारीफ

Ruturaj gaikwad

सीएसके के सलामी बल्लेबाज इस समय जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. जिस तरह से चेन्नई के बल्लेबाजी क्रीज पर अपना प्रदर्शन दिखा रहे हैं उसे देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे टीम के खिलाड़ियों ने वहीं से शुरूआत की है जहां से भारत में खेल को खत्म किया था. रितुराज गायकवाड़ (40) (Ruturaj gaikwad) के फॉर्म में किसी भी तरह का बदलाव नहीं देखा गया है. अभी भी टीम को अच्छी शुरूआत देने के साथ ही जमकर रन बटोर रहे हैं.

 

हालांकि डु प्लेसी यूएई लेग के पहले मैच भले ही फेल रहे थे. लेकिन, पिछले दो मैच से उनके भी बल्ले से जमकर रन (43) निकल रहे हैं. अपने शानदार प्रदर्शन के लिए दोनों ही बल्लेबाज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. दोनों खिलाड़ियों की फैंस जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. इतना नहीं आखिरी के दो ओवर में जिस तरह से रवींद्र जडेजा ने मैच का सीन पलटा फैंस उनके प्रदर्शन के कायल हो गए और इस हारे हुए मैच को चेन्नई सुपर किंग्स 2 विकेट से जीत लिया.

सोशल मीडिया पर Ruturaj gaikwad और Faf Du plessis को लेकर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया