Ruturaj Gaikwad

Ruturaj Gaikwad: रविवार को शाम 7:30 बजे गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत होने वाली है। आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस जितनी मजबूत दिख रही है, चेन्नई सुपर किंग्स उतनी ही कमजोर नजर आ रही है। ऐसे में जीटी का सामना करना सीएसके के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला। चेन्नई को टीम के साथ-साथ फैंस के सपोर्ट की भी जरूरत है, इसलिए सीएसके ने रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वजह फैंस से उनको सपोर्ट करने कीर अपील कर रहे हैं।

Ruturaj Gaikwad ने की फैंस से अपील

Ruturaj Gaikwad

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 के पांच मैच खेल चुकी है, जिसमे से उसने महज एक ही मैच जीता है बाकी के पांच मुकाबलों में उसने हार का सामना किया है। आईपीएल की चार बार रह चुकी टीम को फैंस का सपोर्ट तो मिल रहा है, लेकिन उससे ज्यादा वह ट्विटर पर ट्रोल होती नजर आ रही है। हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में रुतुराज गायकवाड़ ने फैंस से बाहर आकर उन्हे सपोर्ट करने के लिए कहा है। साथ ही उन्होंने इस छोटे से वीडियो में यह भी बताया है कि लगभग चार साल पहले 2018 में वह अपनी पसंदीदा टीम चेन्नई सुपर किंग्स का समर्थन करने के लिए दौड़ रहे थे। उन्होंने अपने आप को सीएसके का फैन भी बताया है। रुतुराज गायकवाड़ ने कहा,

“2018 में जब चेन्नई की टीम पुणे में अपना मैच खेलने आई, तो मैं भी उन प्रशंसकों का हिस्सा था, जिन्होंने स्टेडियम जाकर उनका उत्साह बढ़ाया। इस साल आपके पास मौका होगा, निश्चित नहीं कि अगला मौका कब आएगा। इसलिए जब भी संभव हो, बाहर आएं और हमारा समर्थन करें।”

ऐसा रहा है Ruturaj Gaikwad का प्रदर्शन

आईपीएल 2021

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2022 में अभी तक फ्लॉप ही नजर आए हैं। वह अब तक अपनी टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दिला पाए हैं। रुतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल 2022 की कुल 5 पारियाँ खेल ली है, जिसमे उनके बल्ले से 85.56 सके स्ट्राइक रेट से महज 35 रन ही निकल पाए हैं। जिसमे एक भी छक्का शामिल नहीं है।