Ruturaj Gaikwad scored a century in the final of Vijay Hazare Trophy 2022 vs Saurashtra after celebrated in a special way video

VIDEO: विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में भी गरजा Ruturaj Gaikwad का बल्ला, ताबड़तोड़ शतक जड़कर लगाई दहाड़, खास अंदाज में मनाया जश्न ∼

Ruturaj Gaikwad: विजय हज़ारे ट्रॉफी 2022 का फाइनल मुकाबला महाराष्ट्र और सौराष्ट्र के बीच 2 दिसंबर शुक्रवार को अहमदाबाद में खेला जा रहा है. जिसमें सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया.

ऐसे में महाराष्ट्र के इन फॉर्म सलामी बल्लेबाज़ ऋतुराज गायकवाड़ ने फाइनल में भी कोहराम मचा दिया. उन्होंने धीमी शुरुआत करने के बाद एक शानदार शतक जड़ा. जिसके बाद उन्होंने सेलिब्रेशन कर महफिल लूट ली. वहीं अब अपनी इस शानदार पारी के चलते गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

Ruturaj Gaikwad ने फाइनल में जड़ा शतक

Ruturaj Gaikwad

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने फाइनल में सौराष्ट्र के खिलाफ एक शानदार शतक जड़ा है. हालांकि उन्होंने अपनी पारी की शुरुआत काफी धीमे अंदाज़ में की थी. गायकवाड़ ने 61 गेंदों का सामना कर महज़ 16 रन बनाए थे.

लेकिन इसके बाद उन्होंने अगली 64 गेंदों में 83 रन जड़कर एक ज़बरदस्त शतक ठोक डाला. ग़ौरतलब है कि गायकवाड़ 108 रन बनाकर रन आउट हो गए. ऋतु ने अपनी इस पारी में 7 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के भी जड़े हैं.

इस अंदाज़ में किया अपना शतक सेलिब्रेट

Ruturaj Gaikwad

महाराष्ट्र क्रिकेट टीम के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने अपना शतक पूरा कर शेर की तरह दहाड़ मार कर सेलिब्रेट किया है. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है. गायकवाड़ उस वीडियो में अपनी सेंचुरी जड़ने के बाद शेर की तरह दहाड़ते हुए नज़र आए.

वहीं ड्रेसिंग रूम में बैठे खिलाड़ी भी उनके लिए जमकर तालियां बजा रहे थे और उन्हें सराहा रहे थे. ऐसे में ऋतुराज का यह वीडियो अब खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बात करें मैच की तो इस समय महाराष्ट्र 5 विकेट के नुकसान पर 223 रन पर खेल रही है. गायकवाड़ के अलावा कोई भी खिलाड़ी बड़ी पारी खेलने में सफल नहीं हो पाया. जिसके चलते शायद अब महाराष्ट्र इतना बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाए.

यह भी पढ़े: ‘हमको मारो और मारो अंग्रेजों…..” इंग्लैंड ने खड़ा किया 657 रन का बड़ा स्कोर, तो पाकिस्तानी गेंदबाजों की हुई फजीहत, मीम्स की आई बाढ़

One reply on “VIDEO: विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में भी गरजा Ruturaj Gaikwad का बल्ला, ताबड़तोड़ शतक जड़कर लगाई दहाड़, खास अंदाज में मनाया जश्न”

Comments are closed.