Rubel Hossain
Rubel Hossain

T20 World Cup 2021 बहुत ही रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रहा है। मगर खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला भी शुरु हो चुका है। हाल ही में बांग्लादेश क्रिकेट टीम मोहम्मद सैफुद्दीन (Mohammad Saifuddin) इंजरी के चलते टूर्नामेंट से रूल्ड आउट हो गए थे। जिसके बाद अब तेज गेंदबाज Rubel Hussain को स्क्वाड में सैफुद्दीन के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल कर लिया और अब वह आगे टीम के साथ नजर आने वाले हैं।

Rubel Hussain हुए टीम में शामिल

Rubel Hossain
Rubel Hossain

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद सैफुद्दीन इंजरी के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। जिसके बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बचे हुए मैचों के लिए तेज गेंदबाज Rubel Hossain को टीम में शामिल कर लिया है। विश्व कप की तकनीकी समिति ने बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच होने वाले मैच से पूर्व इस बदलाव को मंजूरी दी। सैफुद्दीन पीठ दर्द के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। इसके कारण हुसैन को उनकी जगह पर लिया गया। आईसीसी ने बयान में कहा कि,

“कोविड-19 से जुड़ी पृथकवास व्यवस्था के कारण टीमों को अतिरिक्त खिलाड़ियों के साथ यात्रा करने की अनुमति दी गई थी। रुबेल भी रिजर्व खिलाड़ी के रूप में टीम के साथ थे।”

हुसैन के पास है 20 T20I मैचों का अनुभव

T20 World cup 2021, Rubel Hossain
Rubel Hossain

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज Rubel Hossain के पास 20 T20I मैच खेलने का अनुभव है, जिसमें वह 28 विकेट चटका चुके हैं। यदि कुछ इंटरनेशनल मैचों की बात करें तो वह 159 मैच खेल चुके हैं।

वहीं यदि बांग्लादेश की बात करें, तो उन्होंने क्वालीफायर राउंड में अच्छा प्रदर्शन किया और टॉप-12 में जगह हासिल की। पहले मुकाबले में बांग्लादेश का सामना श्रीलंका से हुआ था, जिसमें टीम को हार का सामना करना पड़ा था। अब टीम का अगला मुकाबला इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथ खेला जा रहा है।