rr vs lsg

RR vs LSG: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के चौथे डबल हेडर मुकाबले का दूसरा मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (RR vs LSG) के बीच खेला गया। यह मुकाबला बड़ा ही रोमांचक रहा। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत बेहद ही खराब रही। वहीं दूसरी तरफ लखनऊ की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही।

दोनों (RR vs LSG) टीम के कप्तान अपने बल्ले से कुछ कमाल नहीं कर पाए। इसके बाद पिंक टीम ने आईपीएल के नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स को 165 रन का लक्ष्य दिया। दिए हुए लक्ष्य का पीछा करें उतरी लखनऊ की टीम के सलामी बल्लेबाज टीम के लिए क्विंटन डी कॉक ने धीमी पारी खेली और 32 गेंदों में 39 रन बनाए। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को 3 रन से करारी शिकस्त दी। लखनऊ की इस हार का फैंस क्रुणाल पांड्या को दोषी ठहराया, जिसके फैंस ने उनकी सोशल मीडिया पर जमकर खिल्ली उड़ाई।

RR vs LSG: राजस्थान ने 3 रन से हराया लखनऊ को

krunal pandya

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत बेहद ही खराब रगी। टीम के सलामी बल्लेबाजी छोटी-छोटी पारी खेल कर आउट हो गए। टीम क्व कपताण संजू सैमसन भी कुछ कमाल नहीं कर पाए और महज 13 रनों में आउट हो गए। राजस्थान के नाम यह जीत लिखने वाले खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि शिमरॉन हेटमायर हैं। शिमरोन हेटमायर ने राजस्थान के लिए नबाद पारी खेल 59 रनों का योगदान दे टीम के स्कोरबोर्ड को 160 के पार पहुंचाया।

बता दें कि हेटमायर पिच पर इतनी देर तक लखनऊ के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या की वजह से टिक पाए। क्रुणाल की एक छोटी सी गलती की वजह से टीम को इतनी बड़ी कीमत चुकनी पड़ी। दरअसल क्रुणाल पांड्या ने शिमरोन हेटमायर को जीवनदान दे दिया था। कृष्णप्पा गौतम के तीसरे ओवर की पहली गेंद हेटमायर ने खींची लेकिन गेंद लॉन्ग ऑन पर हवा में चली गई। जिसके बाद वहाँ मौजूद क्रुणाल पांड्या ने कैच छोड़ दिया। उनकी इस गलती की वजह से फैंस अब उन्हे सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

फैंस ने किया क्रुणाल को ट्रोल

https://twitter.com/kingashu1008/status/1513222308340846592