RR vs GT Matthew Wade Wicket

RR vs GT: आईपीएल 2022 की लीग स्टेज के 24वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच नवी मुंबई के डीवाई पाटील स्टेडियम में मुकाबला जारी है। मैच से पहले रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर टाइटंस को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया था। लेकिन गुजरात की शुरुआत बेहद खराब रही है, क्योंकि उनकी टीम के सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड पारी के दूसरे ओवर में ही रन आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं।

RR vs GT मैच में मैथ्यू वेड 12 रन बनाकर आउट

Wade

मैथ्यू वेड के बल्ले से आईपीएल 2022 में अभी तक एक लंबी पारी का इंतजार है। उन्हें हर मुकाबले में शुरुआत मिली है लेकिन इसके बाद उन्होंने अपनी विकेट गंवाई है।  राजस्थान रॉयल्स बनाम गुजरात टाइटंस मुकाबले में भी यही सिलसिला जारी रहा है। राजस्थान के स्ट्राइक गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की जगह खेल रहे जिमी नीशम के पहले ओवर में वेड ने 3 चौके लगाकर अपनी टीम को एक सुदृढ़ शुरुआत दे दी थी।

लेकिन पारी के दूसरे ही ओवर में प्रसिद्ध कृष्णा गेंदबाजी करने आए। इस ओवर की दूसरी गेंद पर शुभमन गिल स्ट्राइक पर मौजूद थे। उन्होंने हल्के हाथ से कवर की दिशा में गेंद को डिफेंस किया और दोनों बल्लेबाज एक रन चुराने की फिराक में दौड़ पड़े। लेकिन इतने में कवर पोजीशन पर क्षेत्र रक्षण कर रहे रासी वैन डर डुसें ने स्ट्राइकर एंड पर एक हाथ से ही गेंद उठाकर थ्रो मार दिया और गेंद सीधा स्टंप पर जा लगी। अंपायर द्वारअ रीप्ले की मांग करने पर देखा गया कि मैथ्यू वेड क्रीज से बाहर रह गए थे।

 

3 replies on “VIDEO: रासी वैन डर डुसें के रॉकेट थ्रो ने खत्म की मैथ्यू वेड की पारी, लगातार 5वीं बार हुए फ्लॉप”

Comments are closed.