RR vs GT Hardik Pandya Rocket Throw

RR vs GT: आईपीएल 2022 में लीग स्टेज के 24वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला हर ओवर के बाद रोमांचक होता जा रहा है। गुजरात के द्वारा दिए गए 193 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल्स की पारी लड़खड़ाती हुई नजर आ रही है। सलामी बल्लेबाज जॉस बटलर की आतिशी शुरुआत एक बाद अब राजस्थान के विकेट ताश के पत्तों की तरह गिरते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें से 8वें ओवर में कप्तान संजू सैमसन को गुजरात के कप्तान हार्दिक पाण्ड्या ने रॉकेट थ्रो से पवेलियन भेज दिया था।

हार्दिक के रॉकेट थ्रो का शिकार हुए संजू सैमसन

b06c87f4 05de 43b6 9f9e 83f2824c2a94

RR vs GT मैच में राजस्थान रॉयल्स की ओर से शानदार फॉर्म में चल रहे जॉस बटलर ने आक्रमक अंदाज में 193 रनों का पीछा करना शुरू कर दिया था। उन्होंने पावर प्ले का इस्तेमाल करते हुए मैदान के चारों और रन बटोरे और अपनी टीम को एक बेहतर स्थिती में पहुंचाया। लेकिन उनका विकेट गिरने के बाद राजस्थान रॉयल्स के हाथ पैर फूलते हुए नजर आ रहे हैं। क्योंकि टीम के कप्तान संजू सैमसन जान पर खेलते हुए एक रन लेने के चक्कर में अपना विकेट गंवा चुके हैं।

दरअसल, 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर संजू सैमसन ने मिड ऑन की दिशा में हल्के हाथों से ड्राइव लगाते हुए एक रन चुराने की कोशिश की। लेकिन इस दिशा में फील्डिंग कर रहे हार्दिक पाण्ड्या ने उनके मनसूबो पर पानी फेर दिया। हालांकि संजू बल्ले से गेंद निकलने के बाद ही रन के लिए दौड़ पड़े थे, लेकिन उनके दूसरे छोर पर पहुँचने से पहले ही हार्दिक पाण्ड्या ने एक हाथ से थ्रो करके गेंद को मिडल स्टंप पर दे मारा, थ्रो की गति इतनी तेज थी कि स्टंप के 2 टुकड़े हो गए। इसके साथ ही संजू सैमसन की 11 रन की पारी भी समाप्त हुई।