RR vs GT Devdutt Padikkal Wicket Video

RR vs GT: आईपीएल 2022 के 24वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस (RR vs GT) के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने राजस्थान के सामने हार्दिक पाण्ड्या की आतिशी पारी की बदोलत 193 रनों का लक्ष्य रखा है। जिसका पीछा करते हुए रॉयल्स ने दूसरे ही ओवर में अपने सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीकल का विकेट गंवा दिया है। उनको गुजरात की ओर से डेब्यू कर रहे यश दयाल ने पवेलियन की राह दिखाई है।

RR vs GT मैच में यश दयाल ने झटका IPL का पहला विकेट

4174a037 db93 4541 9afd 0f6368b0084b

राजस्थान रॉयल्स की ओर से शानदार फॉर्म में चल रहे जॉस बटलर ने आक्रमक अंदाज में 193 रनों का पीछा करना शुरू कर दिया है। उन्होंने मोहम्मद शमी के पहले ही ओवर में 3 लगातार चौके लगाकर 13 रन बटोरे। इसके बाद दूसरे ओवर में भी बटलर ने इसी तरीके से बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल 2022 में अपना पहला मैच खेल रहे यश दयाल पर भी दबाव बनाने को देखते हुए मैदान के चारों ओर शॉट्स लगाए।

जॉस बटलर ने यश दयाल के पहले ओवर की  5 गेंदों में 15 रन अपनी झोली में डाल दिए थे। लेकिन 5वीं गेंद पर देवदत्त पडीकल को स्ट्राइक देना उनकी टीम के हित में नहीं गुजरा। क्योंकि 11 गेंदों का खेल होने के बाद उनको पहली गेंद खेलने को मिली और पहली गेंद पर ही उनको पवेलियन जाना पड़ा। यश दयाल की 135 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार की बाउंसर गेंद पडीकल के बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए स्लिप पर खड़े शुभमन गिल के हाथों में चली गई।