Sanju Samson

RR vs DC: नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादेमी में आईपीएल 2022 का 58वां मुकाबला खेला गया। ये मैच राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। राजस्थान रॉयल्स के सुपरस्टार प्लेयर जोस बटलर ने दिल्ली के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का कैच छोड़ दिया। जिसका फायदा उन्होंने बखूबी उठाया। इस जीवदान का फायदा उठाते हुए 52 रनों की पारी खेली। वहीं वॉर्नर का कैच छोड़ने के बाद फैंस ने बटलर की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगाई।

RR vs DC: जोस बटलर ने छोड़ा अहम कैच

RR vs DC

दरअसल दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 9वें ओवर में गेंद युजी चहल करवा रहे थे और स्ट्राइक पर दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर। युजी चहल ने वॉर्नर को एक गूग्ली गेंद करवाई, जिसका जवाब वॉर्नर ने लॉन्ग ऑफ से शॉट मारा, जहां जोस ने अच्छी जमीन को कवर करने के लिए पूरी मेहनत की, लेकिन उनकी गेंद को सही संपर्क नहीं मिल पाया और ये गेंद सीधा जोस बटलर के हाथों में जाने वाली थी।

वह इस गेंद को पकड़ने से चूक गए और इस तरह वॉर्नर को जीवनदान मिल गया। जिसका फायदा उन्होंने बखूबी उठाया। इस जीवदान का फायदा उठाते हुए 52 रनों की पारी खेली। इस मैच में दिल्ली ने वॉर्नर और मिशल मार्श की धाकड़ गेंदबाजी के दम पर 8 विकेटों से जीत का परचम लहराया। वहीं वॉर्नर का कैच छोड़ने के बाद फैंस ने बटलर की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगाई।

RR vs DC: कैच ड्रॉप करने की वजह से बटलर पर भड़के फैंस

https://twitter.com/SRG2223/status/1524437172429811715