rr

RR: बॉलीवूड मूवी ‘फिर हेरी फेरी’ एक ऐसी फिल्म है जिसका क्रेज कर किसी में देखने को मिलता है। जहां इंस्टाग्राम यूजर्स इस मूवी के सीन या मीम को रीक्रिएट करते नजर आते हैं, वहीं इस मूवी का क्रेज राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाड़ियों में भी देखने को मिला है। राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाड़ियों ने इस मूवी के फेमस मीम को रीक्रिएट किया है। जिसके बाद से उनका ये रीक्रियशन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

RR के खिलाड़ियों पर छड़ा ‘फिर हेरी फेरी’ का खुमार

rr

कई बार राजस्थान रॉयल्स अपने सोशल मीडिया पर पेज फनी मीम्स और पोस्ट शेयर करते नजर आता है। टीम के खिलाड़ी कई तरह के एक्सपेरिमेंट करते दिखाई देते हैं। वहीं हाल ही में राजस्थान के खिलाड़ी जिमी नशीम, ट्रेंट बोल्ट और डिरेल मिचेल ने हेर फेरी फिल्म के ऐ मेरी जोहराजबी गाने पर डांस किया।

फेमस मीम की तरह ऑर्कैस्ट्रा पर गाना गया। राजस्थान द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, जिसकी वजह से नशी, बोल्ट और मिचेल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस वीडियो पर युजी चहल ने भी कमेंट किया और इस पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा है कि ये वीडियो बेस्ट है।

क्या RR पहुंच सकती है प्लेऑफ में?

Rajasthan Royals won by 29 runs vs RCB

राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन सीजन की शुरुआत से ही शानदार रहा है। जिसको देख कर शुरुआत से ही ये अटकलें लगाई गई हैं कि राजस्थान का प्लेऑफ में पहुंचना पक्का है। आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स 13 मैच खेले हैं, जिसमें से टीम को 8 मुकाबलों में जीत हासिल हुई तो बाकी के पाँच मुकाबलों में राजस्थान ने हार का सामना किया है।

अब ऐसे में अगर राजस्थान एक मुकाबला जीत जाती है तो उसे प्लेऑफ में पहुँचने से कोई भी नहीं रोक सकता है। लेकिन अगर हार भी जाती है तो टीम का प्लेऑफ में जाना लगभग तय ही है।