RR IPL 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

RR: गुजरात टाइटंस ने 29 मई को राजस्थान रॉयल्स (RR) को 7 विकेट से करारी शिकस्त देकर ये सीजन अपने लिए और फैंस के लिए यादगार बना दिया है। राजस्थान (RR) को मात दे गुजरात आईपीएल 2022 की ट्रॉफी अपने घर ले गई। वैसे तो राजस्थान रॉयल्स पूरे ही सीजन अच्छी फॉर्म में नजर आई, लेकिन इस अहम मैच में टीम अलग ही ट्रैक में दिखी।

ये कहना गलत नहीं होगा कि राजस्थान (RR) के रजवाड़ों को गुजरात के शेरो से मात खाने की आदत सी हो गई है। लीग स्टेज हो या क्वालीफायर मैच या फिर सीजन का फ़ीनाले गुजरात ने राजस्थान को मात दी है। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 9 विकेट के नुकसान पर गुजरात को महज 131 रनों का टारगेट दिया।

इस लोएस्ट स्कोर का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस ने 19 ओवर में ही टारगेट को हासिल कर लिया। लिहाज राजस्थान (RR) को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। आईपीएल 2022 का फाइनल मैच राजस्थान ने अपनी ही खामियों की वजह से गंवाया। मैच शुरू होने से लेकर खत्म होने तक टीम के फैसले गलत नजर आए।  तो आइए जानते हैं राजस्थान (RR) की तीन वो गलतियाँ जिसकी वजह से उन्हे ट्रॉफी से हाथ धोना पड़ा…

इन 3 गलतियों की वजह से RR न गवाई IPL 2022 की टिमटिमाती हुई ट्रॉफी

टॉस जीतकर कप्तान ने किया गलत फैसला

Sanju Samson IPL 2022 Most toss Loss Record

राजस्थान रॉयल्स की हार का अहम कारण रहा टीम के कप्तान संजू सैमसन का फैसला। इस मुकाबले की शुरुआत राजस्थान रॉयल्स ने की तो टॉस जीतकर थी, लेकिन मैच खत्मट्रॉफी हारकर किया है। टॉस जीतकर संजू सैमसन ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। संजू का ये फैसला उनकी टीम के लिए बिल्कुल भी सही साबित नहीं हुआ।

टीम ने पहले बल्लेबाजे करते हुए पारी की शुरुआत ही बहुत धीरे की। 31 रन बनाते ही टीम ने अपना पहला विकेट खो दिया था। संजू का ये गलर फैसला टीम पर बहुत ही भारी पड़ा। राजस्थान रॉयल्स ने फाइनल मैच में हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस के सामने 130 रनों का टारगेट रखा। इस लोएस्ट स्कोर को हासिल करने में पांड्या एंड कंपनी को जायद समय नहीं लगा।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

2 replies on “RR vs GT: अपनी इन 3 गलतियों के कारण राजस्थान के हाथ से निकल गई ट्रॉफी, वरना आज RR फैंस मना रहे होते जश्न”

Comments are closed.