Rovman Powell was dismissed by Ravi Bishnoi, see video
Rovman Powell was dismissed by Ravi Bishnoi, see video

Rovman Powell: आईपीएल 2022 का 15वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में डीसी ने लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने 150 रनों का लक्ष्य सेट किया है. पहली पारी में टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी देखकर एक समय में ऐसा लगा कि आज स्कोर काफी लंबा जाएगा. लेकिन, बिश्नोई की फिरकी में वॉर्नर और रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) के फसने के बाद इस उम्मीद पर ब्रेक लग गया.

महज 4 रन बनाकर कैरेबियाई बल्लेबाज बने गुगली का शिकार

 Rovman Powell Wicket Video

दिल्ली कैपिटल्स की पारी के दौरान रवि बिश्नोई ने अपनी गुगली का जलवा बिखेरा और बैक टू बैक 2 बल्लेबाजों को फसाया. उन्होंने कैरेबियाई धाकड़ बल्लेबाज़ रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) का भी शिकार किया. इस मैच में यूं तो दिल्ली कैपटिल्स की शुरुआत काफी शानदार रही थी. क्योंकि सलामी बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ धुंआधार अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे और जमकर रन बटोर रहे थे.

लेकिन, उनका विकेट गिरते ही दिल्ली कैपिटल्स की पारी के रन बनाने की स्पीड पर ब्रेक लग गया. पृथ्वी का विकेट गिरा तो बल्लेबाज के लिए रोवमैन पॉवेल आए और उन पर शॉ ने जहां से गेम को छोड़ा था वहां से पारी को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी थी. लेकिन, यह कैरेबियाई बल्लेबाज युवा स्पिनर रवि बिश्नोई के आगे बेबस नजर आया और उनकी गुगली गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गया.

पॉवेल ने 30 की बेहद शर्मनाक स्ट्राइक रेट से की बल्लेबाजी

Rovman Powell

रोवमैन पॉवेल ने अपना विकेट फेंकने से पहले 10 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 3 रन बनाए थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी बेहद (30) शर्मनाक रहा. दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 11वें ओवर की तीसरी गेंद पर रवि बिश्नोई ने उन्हें अपनी गुगली की जाल में फांसा और पवेलियन चलते बने. इस दौरान पॉवेल लंबा छक्का मारने की कोशिश कर रहे थे.

अपनी इस इनिंग के दौरान रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) लय से भटके हुए दिखाई दिए. ऐसे में जाहिर तौर पर यह दिल्ली कैपिटल्स के लिए किसी चिंता से कम नहीं है. बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी पारी के दौरान सिर्फ तीन ही विकेट गंवाए थे. लेकिन, इसके बाद भी बल्लेबाज तेजी से रन नहीं बना सके और लखनऊ टीम के गेंदबाजों के सामने बल्ले से संघर्ष करते हुए दिखाई दिए.

यहां देखें Rovman Powell के विकेट का वीडियो