Rovman Powell

Rovman Powell: दिल्ली कैपिटल्स के आक्रामक बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) से राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी ओवर में 36 रन बनाने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन लगातार तीन छक्के लगाने के बाद विवादास्पद ‘नो बॉल’ के कारण उनकी गति टूट गई। जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स को पंद्रह रनों से हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान के हाथों मिली इस हार के बाद अब रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) ने बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि हमें इससे जल्दी पीछा छोड़ना होगा।

Rovman Powell ने RR vs DC मैच में हुई नो-बॉल कान्ट्रोवर्सी को लेकर दिया बयान

Rovman Powell

रोवमैन पॉवेल ने ओबेद मैककॉय की पहली तीन गेंदों में छक्के जड़े, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने तीसरी गेंद पर ‘नो-बॉल’ न देने पर अपने खिलाड़ियों को मैदान से बाहर बुलाना शुरू कर दिया। इस नो बॉल कान्ट्रवर्सी के बाद रोवमैन पॉवेल ने कहा,

“यह एक ऐसी चीज है जिसे हमें जल्दी ही पीछे छोड़ना होगा। हमें अभी बहुत सारे मैच खेलने है और अतीत में रहने का कोई मतलब नहीं है। प्रतियोगिता के अगले दौर के लिए क्वालीफाई करने के लिए हमें हमेशा भविष्य की ओर देखना होगा। सच कहूं तो मैं काफी आश्वस्त था (एक ओवर में छह छक्के मारने को लेकर). मुझे पहली दो गेंद के बाद लगा कि मैं ऐसा कर सकता हूं। मैं बस उम्मीद कर रहा था कि यह नो बॉल होगी, लेकिन अंपायर का फैसला अंतिम होता है और क्रिकेटर के तौर पर हमें आगे बढ़ना होता है।” 

ऐसा रहा DC का अब तक का प्रदर्शन

DC vs PBKS - Delhi Capitals Won

अगर आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के प्रदर्शन की बात  करें तो, डीसी अब तक आईपीएल 2022 के सात मैच खेल चुकी है। जिसमें से टीम ने तीन जीते और चार हारे हैं। छह अंकों के साथ दिल्ली कैपिटल्स इस समय सातवें नंबर पर है। इस समय दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन कुछ खास नजर नहीं आ रहा है। अगर टीम को प्लेऑफ की रेस में बने रहना है तो उसे अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा।