Pic credit: Getty imaged

भारत के इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट श्रृंखला की शुरुआत काफी अच्छी रही हैं। बीते 1 अगस्त से चल रहे पहले टेस्ट का पहला दिन भारतीय गेंदबाजों के नाम रहा। मात्र 26 रनों के स्कोर पर ही इंग्लैंड को कुक के रूप में पेहला झटका लगा। जिसके बाद जल्द ही इंग्लैंड ने अपने दो विकेट और खो दिए।

Pic credit:Getty images

लेकिन बाद में पारी को कप्तान जोए रुट और बैरस्तोव ने संभाला। दूसरे दिन का खेल शुरू हो चुका हैं और इंग्लैंड टीम 287 रनों पर आल आउट हो गई हैं।

विराट ने रुट को किया शानदार रन आउट

virat-kohli
Pic credit: Getty images

रुट 80 रन के स्कोर पर थे। उस समय बैरस्तोव स्ट्राइक पर मौजूद थे , उन्होंने फाइन लेग पर एक शॉट खेला जो विराट के बगल से गया। विराट गेंद के पीछे दौड़े। रुट और बैरस्तोव दो रनों के लालच में दूसरा रन भी दौड़ पड़े। तब तक स्लाइड मार विराट ने गेंद लपकी और गेंदबाज के छोर पर बॉल फेंक दी।बॉल को स्टंप पर डायरेक्ट ज्यादा देख अश्विन ने हाथ नहीं लगाया और रुट रन आउट का शिकार हो गए।

जिसके बाद विराट कोहली का सेलिब्रेशन देखने लायक था। उन्होंने चुप रहने का इशारा ड्रेसिंग रूम की तरफ किया।

दूसरे दिन के खेल शुरू होने से पहले रुट ने की विराट के सेलिब्रेशन पर टिपण्णी

pic credit : getty images

जोए रुट ने कहा मैंने मैदान पर उनके उस रिएक्शन को नहीं देखा था। पिछली रात मैंने उनके इस तमाशे को देखा और मुझे लगता हैं ऐसे तमाशे खेल को और मजेदार बना देते हैं। अभी तो यह श्रृंखला की शुरुआत हैं , पांचो मुकाबलों में मजा आने वाला हैं।

 

जोए रुट को 6000 रन बनाने पर बधाई भी दी गई। देखे वीडियो

जेंनिंग्स ने कहा विराट के सेलिब्रेशन से हमें कोई दिक्कत नहीं

Pic credit:Getty images

जेनिंग्स ने इस घटना को महत्व नहीं दी और कहा, ‘‘इसमें कोई दिक्कत नहीं। हर किसी को अपने तरीके से जश्न मनाने का अधिकार है। उसने जश्न मनाया और यह काफी कूल है। ’’