Rupa Gurunath

बीसीसीआई लगातार प्रयास कर रही है की सभी क्रिकेट संघ को साफ़ रखा जाए. लेकिन उसके बाद भी पिछले कुछ समय से तमिलनाडु प्रीमियर लीग और कर्नाटक प्रीमियर लीग पर फिक्सिंग का आरोप लग रहा है. इसके साथ ही अब तमिलनाडु क्रिकेट संघ की अध्यक्ष आईपीएल के दौरान फिक्सिंग में फंसे मयप्पन की पत्नी बनने जा रही है.

फिक्सिंग में फंसे मयप्पन की पत्नी बनेगी तमिलनाडु क्रिकेट संघ की अध्यक्ष 

SRINIVASANS

अब जल्द ही बीसीसीआई में चुनाव होने होने वाले हैं. उससे पहले तमिलनाडु क्रिकेट संघ में चुनाव हो रहे हैं. जहाँ पर अब तक एन श्रीनिवासन का ही राज चलता रहा है. अब उनकी जगह उनके बेटी लेने को तैयार है. जी हाँ एन श्रीनिवासन की बेटी रूपा गुरुनाथ का अब तमिलनाडु क्रिकेट संघ का अध्यक्ष बनना लगभग तय हो गया है.

वो पहली महिला होंगी जो तमिलनाडु क्रिकेट संघ की अध्यक्ष बनेगी. श्रीनिवासन के गुट के सभी लोगो का चुनाव जीतना लगभग तय हैं क्योंकि उनके खिलाफ किसी ने भी लड़ने का फैसला नहीं किया है. जिसके कारण वो निर्विरोध चुनाव जीतने के करीब खड़ें हैं.

मयप्पन 2013 आईपीएल के दौरान फंसे थे फिक्सिंग में 

फिक्सिंग

आईपीएल 2013 फिक्सिंग के लिए ही सबसे ज्यादा याद किया जा सकता है. उस फिक्सिंग में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के प्रिंसिपल रहे थे. फिक्सिंग के आरोप के कारण उनपर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया था. जिसके कारण अब वो किसी भी टीम से नहीं जुड़ सकते हैं.

टीएनसीए के नियमों के अनुसार वार्षिक आम बैठक में उनके नाम की घोषणा होगी टीएनसीए के निर्वाचन अधिकारी की भूमिका निभा रहे भारतीय प्रशासनिक सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारी डा. डी चंद्रशेखरन ने प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी.

जल्द ही होने वाला है बीसीसीआई में भी चुनाव 

rupa gurunath 1 10 1569223624 405086 khaskhabar

पिछले कुछ सालों से बीसीसीआई में भी चुनाव नहीं हुए हैं. उनकी जगह सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त किये गये. सीओए अब बीसीसीआई को चला रहे हैं. लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही बीसीसीआई में भी चुनाव हो सकते हैं. जिसके कारण अभी से एन श्रीनिवासन गुट एक्टिव हो गया है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *