GRA vs LIT - Dream11 Prediction

ROM vs ITA Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – European Cricket Championship, 2022

ROM vs ITA European Cricket Championship, 2022 मैच डिटेल्स:

NCT vs CES Dream11 Prediction

ROM vs ITA के बीच टूर्नामेंट का 16वां मैच 6 अक्टूबर को Cartama Oval, Cartama, Spain में खेला जाएगा। यह मैच 03:00 PM (IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

ROM vs ITA European Cricket Championship, 2022 मैच प्रीव्यू:

इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो ITA टीम ने अभी तक इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है और वह 5 में से 4 मैच जीतकर अंकतालिका में प्रथम स्थान पर है। ITA टीम के तरफ से शुरुआती 5 मुकाबलों में राजमणि संधू,कृष्ण कलुगामगे,अमीर शरीफ ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

दूसरी ओर ROM टीम टीम ने अपने पिछले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए GER  टीम को 5 विकेट से हराया है। मुहम्मद मोइज़,मनमीत कोली, वासु सैनी जैसे खिलाड़ियों ने  ROM टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है इस मैच में टीम को सभी खिलाड़ियों से एकजुट होकर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। ROM टीम इस मैच को जीतकर अंकतालिका में ऊपर जाने का प्रयास करेगी। 

ROM vs ITA European Cricket Championship, 2022 मौसम रिपोर्ट:

आसमान हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 21 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

ROM vs ITA European Cricket Championship, 2022 पिच रिपोर्ट:

यह पिच गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के अनुकूल है शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 105 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं। 

संभावित एकादश ROM:

रमेश सतीसन (c), मुहम्मद मोइज़, अब्दुल आसिफ, सुदीप ठाकुर, वासु सैनी, गौरव मिश्रा, मनमीत कोली, अब्दुल शकूर (wk), सुखकरन साही, निक तानसे, मैरियन घेरासिम

संभावित एकादश ITA:

अमीर शरीफ, ज़ैन नकवी, राजमणि संधू, बलजीत सिंह (c), उमर गुर्जर, कृष्ण कलुगामगे, पिदुशा फर्नांडो, अनिक अहमद, जगमीत सिंह, सिकंदर अब्बास, सुजीत रिलगोडगे (wk)

ROM vs ITA European Cricket Championship, 2022 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

राजमणि संधू; ITA टीम की तरफ से अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है यह 5 मैचों में 121 रन बना चुके हैं इन्होंने अभी तक 212 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की है इस मैच में भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

अमीर शरीफ; ITA टीम के अनुभवी खिलाड़ी अमीर शरीफ अभी तक 5 मैचों में 28 की औसत से 112 रन बना चुके हैं इस मैच में भी यह ड्रीम टीम में प्रमुख खिलाड़ी रहेंगे। 

पिदुशा फर्नांडो; ITA टीम के इस बल्लेबाज ने शुरुआती 6 मुकाबलों में अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम के लिए 85 रन बनाए हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है। 

कृष्ण कलुगामगे; ITA टीम के प्रमुख ऑलराउंडर हैं इन्होंने 6 मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 62 रन बनाए हैं और 10 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

सिकंदर अब्बास; ITA टीम के प्रमुख गेंदबाज ने अभी तक इस टूर्नामेंट में 6 विकेट ले चुके हैं इस मैच में भी अपनी गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे अंक दिला सकते हैं। 

जगमीत सिंह; ITA टीम के तरफ से शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 6 मैचों में 9 विकेट ले चुके हैं इस मैच में भी अपनी गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे अंक दिला सकते हैं।

मुहम्मद मोइज़; ROM टीम के सबसे प्रमुख खिलाड़ी हैं अभी तक इस टूर्नामेंट में 6 मैचों में 98 रन बना चुके हैं और 5 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

मनमीत कोली; ROM टीम के तरफ से ड्रीम टीम में यह एक और अच्छा विकल्प रहेंगे यह काफी प्रतिभाशाली ऑलराउंडर हैं अभी तक इस टूर्नामेंट में 47 रन बनाए हैं और 5 विकेट लिए हैं यह अपने दम से मैच जिताने की क्षमता रखते हैं इस मैच में यह अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

वासु सैनी; ROM टीम के कप्तान वासु सैनी अभी तक अपने इस टूर्नामेंट में 6 मैचों में 5 विकेट ले चुके हैं और 59 रन बनाए हैं इस मैच में इनको ड्रीम टीम में शामिल करना सही निर्णय रहेगा।

ROM vs ITA European Cricket Championship, 2022 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: वासु सैनी,मनमीत कोली,अमीर शरीफ

उपकप्तान:  मुहम्मद मोइज़,कृष्ण कलुगामगे,जगमीत सिंह

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20221006 093940 808

विकेटकीपर; अब्दुल शकूर

बल्लेबाज: मुहम्मद मोइज़,कृष्ण कलुगामगे,अमीर शरीफ,जगमीत सिंह

आल राउंडर; वासु सैनी,मनमीत कोली,अब्दुल आसिफ

गेंदबाज; राजमणि संधू,अनिक अहमद,सुखकरन साही

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20221006 093935 828

विकेटकीपर; अब्दुल शकूर

बल्लेबाज: मुहम्मद मोइज़,कृष्ण कलुगामगे,अमीर शरीफ,जगमीत सिंह

आल राउंडर; वासु सैनी,मनमीत कोली,बलजीत सिंह

गेंदबाज; राजमणि संधू,अनिक अहमद,सुखकरन साही

 

ROM vs ITA European Cricket Championship, 2022 विशेषज्ञ सलाह:

इस मैच में ITA टीम का पलड़ा थोड़ा भारी नजर आता है। कृष्ण कलुगामगे,जगमीत सिंह ड्रीम टीम में कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

ROM vs ITA European Cricket Championship, 2022 संभावित विजेता:

ITA के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा मजबूत टीम नजर आ रही है। 

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE 

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer