EgnO EhX0AALDN1

आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी करने वाले एवं टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को चोटिल होना इन दिनों सुर्खियों मे है। रोहित शर्मा आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद अब तक वह मैदान पर नहीं उतर सके। चोटिल होने के बाद रोहित आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुनी गई टीम इंडिया में उन्हे मौका नहीं मिला।

कल होगी रोहित के फिटनेस की जांच

Rohit Sharma PTI Image

बीसीसीआई के एक सदस्य ने रोहित शर्मा के चोट को लेकर न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत की, जिसमें उन्होंने बताया की रविवार को बीसीसीआई की मेडिकल टीम रोहित शर्मा के फिटनेस की जांच करेगी। जांच में मेडिकल टीम इस बात पर नजर रखेगी की क्या रोहित शर्मा पूरी तरह फिट हो चुके हैं या उन्हे और वक्त लगेगा। अगर रोहित कल होने वाले फिटनेस टेस्ट को पास किए तो वह भारतीय टीम में शामिल किए जा सकेंगे।

वहीं अगर रोहित की चोट पूरी तरह फिट नहीं हुई होगी तो उनके के लिए चुनौती हो सकती है, रोहित शर्मा के अभ्यास करने के बारे में बोलते हुए बीसीसीआई के सदस्य ने कहा की जब आपको हैमस्ट्रिंग इंजरी होती है उस दौरान चलने और शॉट खेलने में समस्या नहीं होती। ऐसे में सबसे बड़ी समस्या विकेट के बीच रन भागने में होती है। आपको बता दे रोहित शर्मा पिछले दिनों नेट्स में अभ्यास करते हुए नजर आए थे, जिसके बाद काफी लोगों ने इस पर सवाल उठाया था।

रोहित मुंबई इंडियंस के प्लेइंग इलेवन से बाहर

ARJUNi1226

रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के प्लेइंग इलेवन से लगातार बाहर चल रहें है, उन्हे किंग्स इलेवन के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान चोट लगी थी, यह वही मैच था जिसमें दो सुपर ओवर खेले गए थे। उस मैच के बाद रोहित किसी भी मैच में में मैदान पर नहीं उतार सके। उम्मीद जताई जा रही थी की रोहित आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में मैदान पर उतरेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

फिलहाल ऐसी रिपोर्ट आ रही थी की रोहित शर्मा हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मुंबई इंडियंस के आखिरी लीग मैच में मैदान पर उतर सकते हैं। लेकिन अभी इसकि मुंबई इंडियंस द्वारा पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन अभी जब रोहित शर्मा की बीसीसीआई के मेडिकल टीम द्वारा जांच होगी तो तय हो जाएगा की रोहित खेलेंगे या नहीं।

मुंबई इंडियंस फिलहाल रही है शानदार प्रदर्शन

PN 3323

रोहित शर्मा के अनुपस्थिति फिलहाल पोलार्ड मुंबई इंडियंस की कमान संभाल रहें है, और मुंबई फिलहाल आईपीएल के इस सीजन के प्लेऑफ़ में पहुँच चुकी है। मुंबई इंडियंस ने इस साल अब तक 12 मैच खेले जिसमें टीम ने 8 मैच जीते, वहीं 4 मैच में टीम को हार मिली। मुंबई इंडियंस के फैंस को उम्मीद है की रोहित जल्द लौटकर वापस आएंगे।