Rohit Sharma is with the Indian team on Day 5 at Edgbaston

Rohit Sharma: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे 5वें टेस्ट मैच का आज आखिरी दिन है और उससे पहले टीम इंडिया के नियमित कप्तान अपनी टीम के साथ एजबेस्टन में जुड़ चुके हैं. इस मुकाबले के आगाज से पहले ही हिटमैन प्रैक्टिस मैच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद से वो लगातार मेडिकल टीम की निगरानी में थे.

लेकिन, अब फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि Rohit Sharma इस महामारी से रिकवर हो चुके हैं और आज यानी 5वें दिन टेस्ट मैच में भारतीय टीम को ज्वाइन भी कर लिया है. इससे जुड़ी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

रोहित की गैर मौजूदगी में बुमराह को बनाया गया कप्तान

Jasprit Bumrah

दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे एजबेस्टन के निर्णायक टेस्ट मैच से ही पहले ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कोविड-19 पॉजिटिव रिपोर्ट ने फैंस की नींद उड़ा दी थी. आखिर में उन्हें इस मुकाबल से बाहर होना पड़ा. उनकी जगह इस मैच की कप्तानी की जिम्मेदारी जसप्रीत बुमराह को सौंपी गई थी. उन्होंने अपनी कैंप्टेंसी में अच्छी शुरूआत की थी. लेकिन

भारत के हाथ से फिसल गया 5वां निर्णायक टेस्ट मैच

IND vs ENG 5th Test

टीम इंडिया की पहली पारी को देखकर ऐसा लगा था कि ये मैच पूरी तरह भारत के जकड़ में है. लेकिन, खेल के चौथे दिन पासा पलट गया और जो रूट के साथ मिलकर बेयरस्टो ने पूरी कहानी ही पलटकर रख दी. दोनों ने 3 विकेट गिरने के बाद मोर्चा संभाला और 5वें दिन भी जबरदस्त लय में नजर आ रहे हैं. रूट अपना शतक पूरा कर चुके हैं और बेयरस्टो सेंचुरी के करीब हैं. इस मुकाबले में कहीं न कहीं भारत को ओपनिंग के तौर पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कमी खली है. क्योंकि दोनों ही पारी में गिल का बल्ला फ्लॉप रहा है.

9 replies on “IND vs ENG: एजबेस्टन टेस्ट से आखिरी दिन जुड़े कप्तान रोहित शर्मा, फैंस के लिए मैच खत्म होने से पहले आई खुशखबरी”

Comments are closed.