Rohit Sharma with her female fan

Rohit Sharma: आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 में ज़िम्बाब्वे और भारत के बीच सुपर 12 स्टेज का आखिरी मुकाबला 6 नवंबर रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. जोकि ग्रुप 2 के लिहाज़ से काफी महत्वपूर्ण मुकाबला होने वाला है. टीम इंडिया को अगर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करना है तो उन्हें ज़िम्बाब्वे को हराना होगा.

वहीं इस बड़े मुकाबले से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा मेलबर्न में अपनी एक फैन के साथ नज़र आए. रोहित हमेशा अपने फैंस के लिए समय निकालते हैं. जिसके लिए फैंस भी उनकी सरहाना करते हैं. ऐसे में अब एक बार फिर हिटमैन (Rohit Sharma) ने अपने इस अंदाज़ से सबका दिल जीत लिया.

मेलबर्न में अपनी फैनगर्ल के साथ नज़र आए Rohit Sharma

Rohit Sharma with her fan

आपको बता दें कि सुपर 12 के आखिरी मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट टीम मेलबर्न पहुंच गई है. जहां भारत ज़िम्बाब्वे को मात देकर सेमीफाइनल में अपनी शेष 4 में जगह बनाना चाहेगा. वहीं इस मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा अपनी फैन के साथ कुछ समय बिताते हुए नज़र आए.

इतना ही नहीं बल्कि रोहित और उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने उनके साथ तस्वीर भी खिचवाई. इस बीच वह शर्मा जी से काफी ज़्यादा बातचीत करती हुई नज़र आई. ग़ौरतलब है कि रोहित के इस सवभाव ने सबका दिल जीत लिया. हिटमैन अक्सर अपने चाहने वालों के लिए समय निकालते हैं और उनको ऑटोग्राफ या उनके साथ तस्वीरें खिचवाते हुए नज़र आते हैं. फैंस को रोहित का यह अंदाज़ भी काफी ज़्यादा पसंद आता है. ऐसे में अब इस पूरी घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है.

T20 विश्वकप में खामोश रहा है हिटमैन का बल्ला

Rohit Sharma

भारतीय क्रिकेट टीम ने भले ही रोहित की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया में चल रहे विश्वकप में अब तक ज़बरदस्त प्रदर्शन किया है. लेकिन रोहित (Rohit Sharma) का बल्ला इस पूरे टूर्नामेंट में खामोश रहा है. हालांकि शर्मा जी काफी लंबे समय से अपनी फॉर्म तलाश रहे हैं. रोहित का बल्ला ना चलना टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा खतरा है.

अब तक इस विश्वकप में रोहित शर्मा ने 4 मुकाबलों में महज़ 74 रन बनाए हैं. जिसमें उन्होंने नीदरलैंड्स के खिलाफ एक अर्धशतक जड़ा था. ग़ौरतलब है कि उस पारी में भी रोहित पूरी तरह से नियंत्रण में नहीं थे. बहरहाल, अगर भारत को टूर्नामेंट के अगले हाफ में अच्छा प्रदर्शन करना है तो हिटमैन को अपनी ताबड़तोड़ फॉर्म में वापिस आना होगा.