rohit 00

आईपीएल 2020 की ट्रॉफी मुंबई इंडियंस ने अपने नाम किया, फाइनल मैच के दौरान मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने सामने थी। जिसमें मुंबई ने शानदार जीत दर्ज की। आईपीएल के खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई लेकिन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं गए वह वापस स्वदेश आ गए। रोहित बहुत जल्द ऑस्ट्रेलिया जाने की तैयारी शुरू कर सकते है।

रोहित शर्मा लौटे यूएई से स्वदेश

Rohit

भारतीय क्रिकेट टीम स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा को आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिर्फ टेस्ट सीरीज खेलते नजर आएंगे। रोहित को अब आगामी दौरे पर जाने से पहले अपनी फिटनेस साबित करनी होगी। इसी वजह से रोहित आईपीएल के बाद सीधे वापस भारत आ गए। रोहित शर्मा वापस स्वदेश लौटने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया।

वापस मुंबई लौटने के बाद रोहित ने बताया की वह यूएई में कैसे 2 महीने का समय कैसे बिताए, साथ ही रोहित ने बताया कि लॉकडाउन के बाद पहली बार मैदान पर उतरना कैसा रहा। वहीं रोहित ने मुंबई को ट्रॉफी जीताने के सफर के बारे में बताया।

रोहित शर्मा ने बताया कैसा रहा आईपीएल 2020

rohit sharma 157004084355555

वापस भारत आने के बाद रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर लिखा की-

जब हम यूएई पहुंचे थे तो बबल लाइफ उस वक्त ट्रेंड कर रही थी, 3 महीने बाद यह कह सकता हु की यह आईपीएल सीजन हमारे लिए काफी खास था, क्वारंटीन में रहने के बाद, ट्रेनिंग करना और उसके बाद आईपीएल 2020 का आगाज, प्रोटोकॉल का पालन करना आदत बन गया”

“टीम रूम हमारा लिविंग रूम बन गया, हमारा होटल बच्चों का मैदान बन गया, डिनर पर मिलना हमारे लिए प्रतियोगी गेम्स सेशन में तब्दील हो गया। जीतना और अपने आईपीएल खिताब को बचाना हमारे लिए बेहद खास रहा, एक परिवार को घर से दूर बबल के अंदर एक नया घर मिल गया”

रोहित शर्मा हो गए थे चोटिल

Rohit Sharma PTI Image

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कमान सँभालने वाले रोहित शर्मा आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे, रोहित शर्मा किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे, यह वही मैच था जिसमें 2 सुपर ओवर खेले गए थे। वापस भारत आने के बाद रोहित शर्मा अब बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट एकेडमी जाएंगे, जहां वो फिटनेस टेस्ट देंगे, इसके बाद रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए उड़ान भरेंगे।