Rohit Sharma Wide Review Video

Rohit Sharma: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I सीरीज़ का दूसरा मुकाबला आज यानि 2 अक्टूबर को गुवाहाटी के बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया है. ऐसे में भारत के लिए पारी का आगाज़ करने के लिए कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल आए. हालांकि पारी के दूसरे ओवर में ही कुछ ऐसा हुआ कि हिटमैन (Rohit Sharma) काफी ज़्यादा गुस्से में नज़र आए.

अंपायर पर भड़के कप्तान रोहित शर्मा

Rohit Sharma

जब से रोहित शर्मा भारतीय टीम के नियमित रूप से कप्तान बने हैं, वह अपने इमोशंस को मैदान पर बिल्कुल नियंत्रण में नहीं रख पा रहे हैं. तकरीबन हर मुकाबले में ही रोहित (Rohit Sharma) कुछ ऐसा कर देते हैं कि यूज़र्स उन्हें विराट कोहली से भी ज़्यादा एग्रेसिव कहने पर मजबूर हो जाते हैं.

वहीं गुवाहाटी में भी दूसरे T20I मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऐसा ही कुछ देखने को मिला. कप्तान रोहित शर्मा इस बार किसी खिलाड़ी पर नहीं बल्कि अंपायर से ही नाराज़ हो गए. जिसके बाद वह काफी ज़्यादा गुस्से में भी नज़र आए. वहीं अब इस पूरी घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं.

अंपायर द्वारा वाइड ना देने से नाखुश Rohit Sharma

Rohit Sharma

दरअसल, भारतीय टीम की पारी का दूसरा ओवर दक्षिण अफ्रीका की तरफ से तेज़ गेंदबाज़ वेन पार्नेल डाल रहे थे. उनके ओवर की चौथी गेंद लेग साइड से काफी ज़्यादा बाहर थी. देखते ही लग रहा था कि अंपायर इसको वाइड बॉल देने वाले हैं. ग़ौरतलब है कि अंपायर ने उसको लीगल डिलिवरी ही माना और वाइड नहीं दी.

यह देखकर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी ज़्यादा भड़क गए और अंपायर से वाइड की मांग करने लगे. वहीं जब बाद में अल्ट्राएज की मदद से उस गेंद को देखा गया तो, साफ़ देखा जा सकता था कि गेंद बल्ले या रोहित के शरीर से काफी ज़्यादा दूर थी.