Rohit sharma-virat kohli

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल मुकाबले की तैयारी हो चुकी है. इसके लिए 24 सदस्यीय टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. फिलहाल इस समय सभी खिलाड़ी मुंबई में क्वारंटीन हैं. इंग्लैंड दौरे के लिए जिन खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया गया है, उन्हें लेकर प्रतिक्रियाओं के आने का सिलसिला जारी है. इसी बीच जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कोच से उनकी और विराट कोहली (Virat kohli) के बीच हुए मतभेद को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने क्या कहा? जानिए इस रिपोर्ट के जरिए…

हिटमैन से बचपन के कोच को है बड़ी उम्मीदें

Rohit sharma

दरअसल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के ओपनिंग बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए उनके बचपन के कोच दिनेश लाड ने कहा कि, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की थी. उम्मीद है कि, न्यूजीलैंड के खिलाफ भी वो इसी तरह से प्रदर्शन करेंगे.

इस दौरान एक निजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में हिटमैन को लेकर उन्होंने कई सारी बातें की. उनके खेल प्रदर्शन से लेकर बल्लेबाजी तकनीकि में आए बदलाव के पीछे की वजह के बारे में भी कोच दिनेश लाड ने खुलासा किया. उनका मानना है कि, इंग्लैंड की पिच पर रोहित अपने आपको ढालने में सफल होंगे.

टीम के कप्तान और हिटमैन के बीच विवाद को लेकर कोच ने दिया जवाब

WhatsApp Image 2021 05 21 at 12.46.54 PM

इसके बाद जब एंकर ने कोच से यह सवाल किया कि, इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज में कुछ अच्छी तस्वीरें देखने को मिली. जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा (Rohit Sharma), रवि शास्त्री और टीम के बीच अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दी. खासकर कप्तान और हिटमैन के बीच. दोनों ने मतभेदों को अपने बीच नहीं आने दिया.

इस सवाल का जवाब देते हुए कोच दिनेश लाड ने मतभेद वाली बात का पूरी तरीके से खंड़न करते हुए कहा कि,

“नहीं ऐसा कुछ भी नहीं है. क्योंकि जीत के लिए आपको साथ की जरूरत होती है और साथ ही खेलना है. ऐसा नहीं हुआ तो आप जीत भी नहीं सकते. देश को जिताने के लिए मिलकर अच्छा प्रदर्शन करना होता है”.

विराट और रोहित अच्छे दोस्त हैं- दिनेश लाड

122941 eowfbahtjw 1561947096

अपनी इसी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने यह बात भी कही कि,

“मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि दोनों के बीच किसी भी बात को लेकर मतभेद है. विराट कोहली और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों के बीच काफी अच्छी समझदारी भी है. तीनों फॉर्मेट में जीत हासिल करने में इन दोनों की बड़ी भूमिका रही है”.