Rohit Sharma

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे इंग्लैंड सीरीज के चौथे टेस्ट मुकाबले में पहली पारी में इंग्लैंड की टीम 205 पर ऑलआउट हो गई। लेकिन भारतीय टीम की स्थिति भी अच्छी नहीं दिख रही। इस बीच भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अंपायर द्वारा गलत आउट करार दिया गया है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ है।

अंपायर ने Rohit Sharma को दिया गलत आउट

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहली पारी में 205 रन बनाए। इसके बाद जब भारत बल्लेबाजी करने उतरा, तो एक छोर से लगातार विकेट गिरते रहे, लेकिन दूसरी छोर पर हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) क्रीज पर टिके रहे।

लेकिन इस बीच बेन स्टोक्स की गेंद पर अंपायर नितिन मेनन ने रोहित शर्मा को आउट करार दिया। दरअसल, रोहित के आउट होने का तरीका भी बेहद दिलचस्प रहा। रोहित, अंपायर्स कॉल का शिकार हुए। स्टोक्स की गेंद जैसे ही रोहित के पैड पर लगी तो इंग्लिश खिलाड़ियों ने LBW की अपील की और फील्ड अंपायर नितिन मेनन ने आउट दे दिया।

इसके बाद रोहित ने रिव्यू लिया और फिर रीप्ले में साफ नजर आया कि बॉल पिच के बाहर टप्पा खाने के बाद विकेट पर लग रही है। जिसके बाद अंपायर्स कॉल के चलते रोहित को 49 रनों पर पवेलियन लौटना पड़ा। इसके बाद से ही अंपायर नितिन मेनन को सोशल मीडिया पर फैंस काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं, कुछ तो बीसीसीआई से नितिन मेनन को बैन करने की मांग कर रहे हैं।