rohit sharma

रोहित शर्मा  ट्विटर ( Rohit Sharma Twitter) अकाउंट से एक नई बल्कि लगातार तीन अजीबो-गरीब ट्वीट किये गए. जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये ट्वीट जमकर वायरल हो गये. रोहित शर्मा के ट्विटर आकाउंट से जिस तरह के ट्वीट किये जा रहे थे. उससे फैंस को लग रहा था कि  रोहित शर्मा  ट्विटर (Rohit Sharma Twitter) हैंक कर लिया गया. इनके इस ट्वीट पर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने रिट्विट करते हुए पूछा कि सब ठीक हैं भैय्या?

Rohit Sharma Twitter: ट्वीट हुए वायरल

रोहित शर्मा  ट्विटर ( Rohit Sharma Twitter) अकाउंट से ये तीन अजीवो गरीब ट्विट किये गये. रोहित शर्मा ने मंगलवार सुबह 11 बजे अपने पहले ट्वीट में लिखा है कि उन्हें सिक्के उछालना पसंद हैं, खासकर जब वो उनके पाले में आकर गिरें. इस ट्वीट ने उनके कई फैंस को अजीब लगा, लेकिन कुछ अन्य ट्वीट्स से यह स्पष्ट हो गया कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान का ट्विटर अकाउंट संभवत: हैक कर लिया गया है.

रोहित शर्मा ने ट्वीट किया कि मधुमक्खी बढ़िया वैक्सिंग बैग का काम करतीं हैं. इसके बाद रोहित शर्मा ने दोपहर में एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि क्रिकेट बॉल खाने लायक होती हैं, सही है ना? शर्मा के एक के बाद यह ट्वीट देखकर हर कोई हैरान रह गया.

युदवेंद्र चहल और अश्विन ने दिया ये रिएक्शन

रोहित शर्मा के इन अजीबों-गरीब ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स और कमेंट की बाढ़ सी आ गई. फैंस ने अलग-अलग रिएक्शन दिया कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। वहीं, कुछ फैंस ने यह भी लिखा कि रोहित शर्मा आज अलग ही मूड में हैं. जबकि कुछ ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि विराट कोहली को चिढ़ाने के लिए इस तरह के ट्वीट किए जा रहे हैं.

वहीं भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)और अश्विन (Ashwin)ने इन ट्विट पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. युजवेंद्र चहल ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘भैय्या, क्या हुआ सब ठीक हैं ना!’ वहीं दूसरी ओर सीनियर्स गेंदबाज अश्विन ट्वीट का जबाव देते हुए लिखा कि मान ‘लीजिए कि बेहतर स्वादिष्ट विकल्प हैं.’