Rohit Sharma Trolled on twitter

IPL 2022 के 59वें मैच में टॉस जीतकर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. उनका यह निर्णय चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सही साबित हुआ और पहले ही ओवर से एमआई के गेंदबाजों चेन्नई के नाक में दम कर दिया. सीएसके की पूरी टीम महज 15.5 ओवर में 98 रन बनाकर सिमट गई. जिसके जवाब में उतरी मुंबई इंडियंस की शुरूआत भी बेहद खराब रही. ईशान किशन 6 रन बनाकर आउट हुए तो कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक बार फिर 16 रन बनाकर आउट हो गए. उनके इस निराशाजनक प्रदर्शन को देख अब फैंस बुरी तरह भड़क गए हैं.

हिटमैन की 16 रन की पारी देख भड़क गए फैंस

 Rohit Sharma Trolled on twitter

दरअसल आईपीएल 2022 के इस सीजन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बल्ले से एक भी फिफ्टी नहीं निकली है. उन्होंने कप्तान के तौर पर इस सीजन निराश तो किया ही है साथ ही बल्लेबाज के तौर पर भी लगातार निराश कर रहे हैं. उनके सभी पैंतरे फेल हो रहे हैं. आज भी सीएसके के खिलाफ सिर्फ 98 रन के मिले लो स्कोरिंग मैच में भी मुंबई टीम डामाडोल नजर आई और पॉवर प्ले में ही 4 अहम विकेट गंवा दिए थे.

एमआई के इस सीजन में खराब प्रदर्शन की सबसे बड़ी वजह हिटमैन भी रहे हैं. ओपनिंग के तौर पर अपनी भूमिका निभाने में वो लगभग फेल रहे. जिसका खामियाजा टीम को लीग स्टेज से ही बाहर होकर उठाना पड़ा है. वहीं आज के मैच में सिर्फ 16 रन की पारी खेलने के बाद भी उन्हें ट्रोलिंग का ही सामना करना पड़ रहा है.

सोशल मीडिया पर Rohit Sharma के खिलाफ फैंस ने खोला मोर्चा