IND vs SA Rohit Sharma Trolled

Rohit Sharma: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की T20I सीरीज़ का पहला मुकाबला आज यानि 28 सितंबर को तिरुवंतपुरम के ग्रीनफ़ील्ड स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमे टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया था. ऐसे में दक्षिण अफ्रीका ने खराब बल्लेबाज़ी करते हुए भारत के सामने 20 ओवर में महज़ 107 रन का लक्ष्य रखा.

लेकिन टीम इंडिया के लिए पारी का आगाज़ करने आए कप्तान और आक्रामक बल्लेबाज़ रोहित शर्मा (Rohit Sharma( बिना खाता खोले ही कगिसो रबाडा का शिकार हो गए. जोकि फैंस को एक नज़र नहीं भाया. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर यूज़र्स हिटमैन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर हुए Rohit Sharma ट्रोल

Rohit Sharma

आपको बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा भारतीय पारी के दूसरे ओवर में ही शून्य के स्कोर पर आउट हो गए. दरअसल वो ओवर अफ्रीका की तरफ से कगिसो रबाडा डाल रहे थे, जिनके ओवर की दूसरी गेंद पर ही रोहित शर्मा ड्राइव करने के चक्कर में आउट हो गए.

गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए सीधा विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के दस्तानों में चली गई. ऐसे में रोहित बिना खाता खोले ही वापस डग आउट में पहुंच गए. वहीं सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यूज़र्स अब शर्मा जी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: