Rohit Sharma

आईपीएल 2021 को शुरु होने में अब चंद दिन बचे हैं। लगभग सभी खिलाड़ी यूएई में अपनी-अपनी फ्रेंचाइजियों से जुड़ चुके हैं। मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के बाद इंग्लैंड में मौजूद सभी खिलाड़ी यूएई पहुंचकर क्वारेंटीन अवधि पूरी कर रहे हैं। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी अबु धाबी में क्वारेंटीन में हैं। इस बीच मुंबई इंडियंस ने कप्तान की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह क्वारेंटीन में ट्रेनिंग करते दिख रहे हैं।

Rohit Sharma कर रहे ट्रेनिंग

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के बाद अबु धाबी पहुंच गए। फिलहाल वह 6 दिनों के क्वारेंटीन में हैं। लेकिन इस दौरान उन्होंने खुद को फिट रखने के लिए ट्रेनिंग नहीं छोड़ी है। अब मुंबई इंडियंस ने रोहित की दो तस्वीरें अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडिल पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रोहित ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं।

बताते चलें, रोहित के अलावा इंग्लैंड दौरे पर मौजूद मुंबई इंडियंस के सदस्य सूर्यकुमार यादव व जसप्रीत बुमराह भी अबु धाबी पहुंच चुके हैं और क्वारेंटीन अवधि पूरी कर रहे हैं। जल्द ही ये तीनों साथी खिलाड़ियों के साथ जुड़कर मैदान में एक्शन में नजर आएंगे।

6वें खिताब की पेश करेगी दावेदारी

rohit sharma

आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस 5 आईपीएल ट्रॉफी जीत चुकी है। Rohit Sharma की टीम ने पिछले दो सीजनों से लगातार 2 खिताबी जीत दर्ज की है। अब इस सीजन के शुरुआती चरण की बात करें, तो मुंबई ने खेले गए 7 मैचों में से 4 मैचों में जीत व 3 मैचों में हार का सामना किया। 8 अंकों के साथ फ्रेंचाइजी अंक तालिका में नंबर-4 पर काबिज है।

मगर ये कहना गलत नहीं होगा की मुंबई आर्मी इस बार छठवीं आईपीएल ट्रॉफी और बैक टू बैक ट्रॉफी जीतने की हैट्रिक लगाने के उद्देश्य के साथ मैदान पर उतरेगी। टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड में धमाकेदार बल्लेबाजी की थी और अब वह अपनी उस लय को यूएई में बरकरार रखना चाहेंगे। बताते चलें, 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस व चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के साथ ही टूर्नामेंट का फिर आगाज होगा।