Rohit Sharma

Rohit Sharma: भारत और इंग्लैंड के बीच आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला एडिलेड में 10 नवंबर गुरुवार को खेला जा रहा है. जिसमें इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. जोकि काफी ज़्यादा अब तक असरदार भी रहा. टीम इंडिया के दोनों सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल और रोहित शर्मा सस्ते में आउट होकर वापसी पवेलियन लौट गए. फैंस को इस बड़े मुकाबले में रोहित से कप्तानी पारी की उम्मीद थी. लेकिन वह ऐसा करने में पूरी तरह से नाकाम रहे. जिसके चलते अब उन्हें (Rohit Sharma) सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए Rohit Sharma

Rohit Sharma

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा 28 गेंदों में महज़ 27 रन बनाकर आउट हो गए. उनका स्ट्राइक रेट इस पारी के दौरान सिर्फ 96.43 का था. जोकि काफी ज़्यादा निराशाजनक है.

रोहित की इस धीमी पारी का असर भारतीय टीम की बल्लेबाज़ी पर भी दिखा. वह टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाने में एक बार फिर नाकाम हो गए. जिसके चलते अब सोशल मीडिया पर फैंस कप्तान से काफी ज़्यादा निराश हैं. वह हिटमैन को जमकर ट्रोल करने के साथ-साथ उनकी आलोचना भी करते हैं. तो आइये आपको दिखाते हैं कि फैंस रोहित के आउट होने पर कैसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: