rohit sharma
rohit sharma

Team India vs New Zealand के बीच T20I सीरीज के शुरु होने के साथ ही भारतीय क्रिकेट में एक नए युग की शुरुआत हो चुकी है। Rohit Sharma ने कप्तानी की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहले ही मैच में टॉस जीत लिया और गेंदबाजी का फैसला किया। ये बात किसी से छिपी नहीं है कि टॉस के मामले में विराट कोहली का हाथ तंग है। ऐसे में जब रोहित ने पहले ही मैच में टॉस जीता, तो सोशल मीडिया पर कोहली का मजाक उड़ने लगा।

वेंकटेश अय्यर को मिली डेब्यू कैप

New Zealand के खिलाफ खेले जा रहे पहले T20I मुकाबले में भारतीय टीम में वेंकटेश अय्यर को डेब्यू कैप मिली है। उन्हें बतौर ऑलराउंडर खिलाड़ी टीम में शामिल किया गया है। मैच की शुरुआत Rohit Sharma के टॉस जीतकर गेंदबाजी के फैसले के साथ हुई। जहां, रोहित ने गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम की कंडीशंस के हिसाब से बिलकुल सही है।

एक ओर जहां, सोशल मीडिया पर फैंस वेंकटेश अय्यर को डेब्यू कैप मिलने पर बधाई दे रहे हैं, वहीं हिटमैन के टॉस जीतने के साथ कप्तानी की शुरुआत को देखकर उन्हें तो बधाई दे रहे हैं, लेकिन विराट कोहली का मजाक भी उड़ा रहे हैं। असल में, कोहली का लक टॉस के मामले में काफी खराब है, आंकड़ों पर गौर करें, तो उन्होंने 50 T20I मैचों में भारत की कप्तानी की। इसमें से केवल 20 बार टॉस जीते हैं।

कोहली का उड़ा मजाक, वेंकटेश को मिल रही बधाई