IND vs IND Rohit Sharma seen giving tips to ishan kishan most expensive player in ipl 15 fans react
IND vs IND Rohit Sharma seen giving tips to ishan kishan most expensive player in ipl 15 fans react

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में भारतीय टीम ने जीत के साथ आगाज किया है. इस मुकाबले में स्पिनरों और बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया जीतने में कामयाब रही. इस मुकाबले के खत्म होने के बाद भारतीय कप्तान ईशान किशन को टिप्स देते हुए दिखाई दिए. इस दौरान दोनों के बीच क्या कुछ देखने को मिला और किस बारे में बातचीत हो रही थी. उसके बारे में आपको बताएंगे. लेकिन, उससे पहले ये बता दें कि इस श्रृंखला का दूसरा टी20 मैच 18 फरवरी को खेला जाएगा. जिसे जीतकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस सीरीज पर भी कब्जा करना चाहेंगे.

जीत के बाद कप्तान ने दिया इस बल्लेबाज को दिया टिप्स

ishan kishan-rohit sharma

पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने जीत के साथ सीरीज पर 1-0 से बढ़त बना ली है. वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया के लिए ये सीरीज काफी मायनों में यादगार रही है. सीरीज के आगाज से पहले ही कप्तान रोहित शर्मा ने कहा था कि हम इस सीरीज के जरिए कई प्रयोग करेंगे और इस दौरान हम हार भी सकते हैं. लेकिन, अब तक टीम ने लगातार चाथी जीत हासिल की है.

इस सीरीज में दीपक हुड्डा और रवि बिश्नोई को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला है. हुड्डा को वनडे श्रृंखला में पदार्पण करने का मौका मिला था. वहीं बिश्नोई को पहले टी20 मैच में डेब्यू करने का मौका दिया गया और उन्होंने खुद की प्रतिभा को साबित कर दिखाया. हालांकि मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  बल्लेबाज ईशान किशन को उनके बल्लेबाजी के लिए कुछ खास टिप्स देते हुए कैमरे में कैप्चर किए गए.

पहले टी20 मैच में काफी धीमी रही ईशान की पारी

ishan kishan slow inning

दरअसल केएल की गैरमौजूदगी में ईशान को विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल किया गया है. लेकिन, अब उन्हें बतौर ओपनर टीम में प्रायोरिटी देने के विकल्प की ओर से देखा जा रहा है. वनडे सीरीज के पहले मैच में ईशान किशन को पारी का आगाज करने का मौका मिला था. इस दौरान वो 36 गेंदों में 28 रन बनाकर आउट हो गए थे. इसके बाद उन्हें टी20 सीरीज के पहले मैच में बतौर ओपनर उतारा गया.

लेकिन, इस दौरान भी ईशाम किशन बल्ले से छाप छोड़ने में नाकाम रहे. इस मुकाबले में उन्होंने का धीमी गति से पारी खेली और अपने नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज करवा लिया है. उन्होंने 42 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 35 रन बनाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 83.33 का रहा. ये टी20 क्रिकेट में किसी भी भारतीय बल्लेबाज की ओर से खेली गई सबसे धीमी पारी रही है. शायद यही कारण है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी उन्हें सलाह देने से खुद को नहीं रोक पाए.

टिप्स देते हुए कप्तान और ओपनर बल्लेबाज की तस्वीर हुई वायरल

Rohit Sharma seen giving tips to ishan kishan
PC- BCCI

पहला मैच खत्म हुआ तो कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) युवा क्रिकेटर ईशान किशन को टिप्स देने मैदान पर पहुंच गए. वो इस दौरान उनकी गलतियों को सुधारने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कप्तान और किशन के बीच हुई बातचीत की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और फैंस उसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि ईशान किशन को आईपीएल 2022 नीलामी में मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ रुपये की मोटी रकम देकर अपनी टीम से जोड़ा है.