Rohit Sharma Reactions

ENG vs IND: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर सोशल मीडिया पर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। भारतीय क्रिकेट टीम आज यानी गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट मैच, 3 वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए रवाना हुई है।

इस दौरे के लिए चयनित किये गए सभी खिलाड़ी मुंबई एयरपोर्ट से इंग्लैंड के लिए रवाना हुए हैं, भारतीय क्रिकेट बोर्ड के साथ ही खिलाड़ियों ने अपने आधिकारिक हैंडल से रवानगी की तस्वीरें साझा की है, लेकिन इन तमाम तस्वीरों में से किसी एक में भी कप्तान रोहित शर्मा नजर नहीं आ रहे हैं।

Rohit Sharma नहीं आए टीम इंडिया के साथ नजर

Team India

टीम इंडिया 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ पिछले साल की टेस्ट सीरीज का शेष मैच खेलने के लिए इंग्लैंड रवाना हुई है। इंग्लैंड जाने से पहले भारतीय टीम के लिए बुरी खबर आई थी, केएल राहुल चोटिल होने के चलते टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे।

जिसके बाद खिलाड़ियों और बीसीसीआई की ओर से जारी की गई तस्वीरों में विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, चेतेश्वर पुजारा, शुभमन गिल, मोहम्मद सिराज समेत तमाम खिलाड़ी नजर आ रहे हैं, लेकिन रोहित शर्मा की एक भी फ़ोटो सामने नहीं आई है। जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

Rohit Sharma की गैर मौजूदगी पर फैंस के रिएक्शन