Web Photo Editor 38

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को खिलाए जाने को लेकर एक बयान दिया है. उनका ये बयान भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे टी20 सीरीज के दूसके मुकाबले की जीत के बाद आया है. जबकि सूर्यकुमार यादव ने इस मुकाबले में धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 22 गेंदों में 61 रन ठोक डाले थे. ऐसे में उनका ये बयान फैंस को थोड़ा अखर रहा है. चलिए जानते हैं रोहित ने सूर्यकुमार यादव को नहीं खिलाए जाने वाला बयान किस संदर्भ में कहा है.

Rohit Sharma ने सूर्यकुमार यादव को लेकर दिया बड़ा बयान

Rohit Sharma and Suryakumar
Rohit Sharma and Suryakumar

साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया 2-0 से आगे चल रही है. भारत ने शुरूआती दोनों मुकाबले जीतकर सीरीज पर अफ्रीका के खिलाफ कब्जा जमा लिया है. वहीं मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Surayakumar Yadav) का बल्ला जमकर रन बना रहा है. जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से सूर्या के प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं अब सूर्या को आगे के मैच में नहीं खिलाना चाहता हूँ, मै चाहता हूँ अब वो सीधे 23 तारीख को खेले’. उनके इस बयान से साफ है कि रोहित टी20 विश्व कप से पहले कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. क्योंकि टीम इंडिया की जीत सूर्या की फॉर्म पर काफी निर्भर करेगी. कई बार देखा गया है कि वो अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से पूरे मैच का रूख बदल देते हैं.

टीम के प्रदर्शन पर हिटमैन ने दी अपनी राय

Rohit Sharma

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारतीय बॉलरों के प्रदर्शन से काफी चिंतित नजर आ रहे हैं. पिछले कुछ समय से गेंदबाजी एक कमजोर कड़ी के रूप में निकलकर सामने आई. हालांकि उन्हें इन सब बातों को दरकिनार करते हुए खिलाड़ियों की तारीफ कि है.  जब रोहित से टीम की अच्छाई और बुराई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा ,

“इस बल्लेबाजी को देख कर हम सभी खुश है. हम एक टीम के रूप में ऐसे ही बल्लेबाजी करना चाहते हैं. हम इस तरह के प्रदर्शन से चिपके रहना चाहते हैं.मैंने पिछले 8-10 महीनों में जो देखा है, वह यह है कि लोग अपना योगदान दे रहे हैं और टीम के लिए काम कर रहे हैं.”