Rohit Sharma
IPL 222: Rohit Sharma

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. इस साल हिटमैन चारों तरफ से परेशानियों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. एक तरफ टीम का प्रदर्शन बेहद साधारण रहा है. जिसकी अपेक्षा उनकी टीम से नहीं की जा सकती है. अभी तक मुंबई ने 5 मैच खेले और पांचों मैंचों में ही हार का सामना करना पड़ा है. वहीं दूसरी ओर पंजाब किंग्स के खिलाफ IPL मुकाबले में स्लो ओवर रेट के लिए रोहित शर्मा को तगड़ा जुर्माना भरना पड़ा.

Rohit Sharma को इस गलती की मिली सजा

Disney Hotstar Troll Rohit Sharma

IPL 2022 का 23वां मुकाबला मुंबई और पंजाब के बीच खेला गया. जिसमें मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर स्लो ओवर करने के चलते 24 लाख रुपये का भारी जुर्माना लगा है. इस सीजन में रोहित शर्मा ने ये गलती दूसरी बार दोहराई है. इससे पहले एक बार उन पर स्लो ओवर कराने के लिए पहले भी जुर्माना देना पड़ा था. वहीं उनकी इस गलती का हर्जाना बाकी खिलाड़ियों को भी भुगतना पड़ा है. टीम के अन्य साथियों को 6 लाख या 25 प्रतिशत मैच फीस कटौती से गुजरना होगा.

Rohit Sharma पर लगेगा बैन?

IPL 2022
IPL 2022: Rohit Sharma

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आने वाले मैचेस मे काफी एक्टिव रहना होगा. क्योंकि अगर उन्होंने तीसरी बार स्लो ओवर कराने के लिए दोषी पाया जाता है तो, उन्हें 30 लाख रुपए के जुर्माने के साथ एक मैच का बैन भी लगाया जाएगा.

वहीं प्लेइंग इलेवन में शामिल खिलाड़ियों पर 12 लाख या फिर 50 फीसदी मैच की फीस कटौती हुई देखी जा सकती है. रोहित शर्मा की इस गलती से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम के लिए सबसे बड़ा झटका लग सकता है. 5 मैचों में मिली हार के बाद रोहित शर्मा को मैदान पर बडी ही सूझ-बूझ से कदम उठा रहे हैं. जिसकी वजह से उन्हें बार-बार स्लो ओवर कराने का दोषी पाया जा रहा है.