Rohit Sharma Six vs SRH- Sara Tendulkar and Ritika Sajdeh Reaction

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का आईपीएल 2022 में प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है. वह लगातार बड़ी पारी खेलने में नाकाम हो रहे थे और एक के बाद एक फ्लॉप पारियां खेल रहे थे. लेकिन सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ रोहित का पूराना अवतार एक बार फिर देखने को मिला.

एसआरएच के खिलाफ हिटमैन (Rohit Sharma) ज़बरदस्त टच में नज़र आए. उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज़ में पारी का आगाज़ किया और दूसरे ओवर में ही एक शानदार छक्का जड़ दिया. जिस पर अब रितिका सजदेह और सारा तेंदुलकर का रिएक्शन वायरल हो रहा है.

Rohit Sharma ने भुवी की गेंद पर लगाया शानदार छक्का

दरअसल, मुंबई इंडियंस की पारी का दूसरा ओवर सनराइज़र्स हैदराबाद के अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार डाल रहे थे. जिन्होंने ओवर की अपनी पांचवी गेंद रोहित शर्मा को काफी उपर डाली थी. जिस पर शर्मा जी ने लॉन्ग ऑन के उपर से हवाई फायर कर दिया और गेंद को सीधा स्टैंड्स में भेज दिया. रोहित का यह गज़ब का शॉट देख कर स्टेडियम में खुशी की लहर दौड़ गई थी.

वहीं रोहित की पत्नी रितिका सजदेह और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी इस शॉट का पूरा आनंद उठाती हुई नज़र आई. अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा बात करें शर्मा जी की तो, वह एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम हो गए.

रोहित ने हैदराबाद के खिलाफ 36 गेंदों का सामना कर ज़बरदस्त अंदाज़ में 48 रनों की पारी खेली. जिसमें 2 चौके और 4 लंबे छक्के भी शामिल थे. वह अपना इस सीज़न का पहला अर्धशतक लगाने से महज़ 2 रन से चूक गए.