Rohit Sharma-Siddhivinayak Temple

Rohit Sharma: आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 का आगाज़ 16 अक्टूबर से होने जा रहा है. जिसकी मेज़बानी इस बार गत विजेता ऑस्ट्रेलिया कर रहा है. ऐसे में फैंस का उत्साह इस मेगा आईसीसी इवेंट के लिए चरम पर बना हुआ है. वहीं टीम इंडिया भी अब ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका को घरेलू T20 सीरीज़ में मात देकर ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गई है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) विश्वकप के लिए जाने से पहले अपने पूरे परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करते हुए नज़र आए.

सिद्धिविनायक मंदिर में दिखे Rohit Sharma

Rohit Sharma Siddhivinayak Temple

आपको बता दें कि आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में अपने पूरे परिवार के साथ दर्शन करते हुए नज़र आए. वह नीले कुर्ते में दिखाई दिए. वहीं एक तस्वीर में रोहित की बेटी उनके कंधों पर बैठी हुई दिखाई दी.

रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के वर्ल्डकप में अच्छे प्रदर्शन के लिए सिद्धिविनायक मंदिर जाकर प्रार्थना भी की. भारतीय टीम विश्वकप 2022 में अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को मेलबर्न में चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलकर करेगी.

ऑस्ट्रेलिया रवाना होने पर बीसीसीआई ने शेयर की टीम इंडिया की तस्वीर

Team India

टीम इंडिया (Team India) एशिया कप गंवाने बाद ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 पर हर हाल में कब्जा जमाना चाहेगी. जिसके लिए टीम इंडिया ने 14 खिलाड़ियों के साथ उड़ान भर दी है.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली समेत टीम इंडिया के 14 खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए हैं. ऐसे में बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ टीम इंडिया के 14 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के मेंबर नज़र आ रहे हैं. सभी ने इस तस्वीर में टीम इंडिया का ब्लैक ब्लेज़र पहना हुआ है.

बता दें कि तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह पीठ के चोट के चलते टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई ने अभी तक बुमराह के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है. जिस वजह से तस्वीर में 15 की जगह 14 खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं.