rohit sharma new

T20 World Cup 2021 की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। Team India नई जर्सी में नजर आने वाली है। इंग्लैंड के साथ खेले गए पहले वॉर्म-अप मैच में बाकी खिलाड़ी तो नई जर्सी में मैदान पर उतरे, मगर इस मैच में Rohit Sharma नहीं खेल रहे थे, इसलिए अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस जर्सी में मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हिटमैन भारतीय टीम की नई जर्सी में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर डेविड वॉर्नर ने कमेंट शेयर किया है।

Rohit Sharma

Team India के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी T20 World Cup 2021 के लिए लॉन्च हुई जर्सी में नजर आए हैं। हिटमैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो टीम इंडिया की जर्सी पलंग पर रखकर पलक झपकते ही पहन लेते हैं।

इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं। रोहित ने इंस्टाग्राम पर नई रील बनाई है जिसमें वो ऐसे कारामात करते हुए देखे जा रहे हैं। वीडियो को देखकर फैन्स और क्रिकेटर भी रिएक्ट कर रहे हैं। वैसे रोहित को इस तरह के वीडियो करते कम ही देखा जाता है।

डेविड वॉर्नर ने किया कमेंट

rohit sharma

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के इस नए वीडियो पर डेविड वॉर्नर कमेंट किए बिना रह नहीं सके और उन्होंने हिटमैन पर कॉफी करने का आरोप लगा डाला है। हिटमैन के इस वीडियो पर वॉर्नर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘आप मेरी टिकटोक स्टाइल कॉपी’ कर रहे हैं। असल में वॉर्नर टिकटॉक पर इस तरह के मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। वॉर्नर के अलावा चहल ने भी Rohit Sharma के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘poor bed’

बताते चलें, रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले वार्मअप मैच में भारत की ओर से मैदान पर नहीं उतरे थे। उम्मीद की जा रही है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्मअप मैच में रोहित खेलेंगे और पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में उनका ओपनिंग करना पूरी तरह से तय है।