भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे वनडे सीरीज अब समाप्त हो चुका है. इंग्लैंड ने वनडे सीरीज को अपने नाम कर लिया है. और अब दोनों देशों के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है जिसके लिए दोनों ही देशों के खिलाड़ी अपनी पूरी तैयारी में लगे हुए हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 1 अगस्त से शुरु होने वाला है.

Image result for rohit sharma

फिलहाल आज हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा की जिन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक विडियो शेयर किया है, जिसमे रोहित शर्मा के साथ महेंद्र सिंह धोनी, साक्षी और बेटी जीवा भी मौजूद हैं और सभी बहुत ही मस्ती करते हुए सफ़र कर रहे हैं. इस विडियो में आप देख सकते हैं कि जीवा कैसे धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को छोड़ मुंबई इंडियंस को सपोर्ट कर रही है.

देखें यह विडियो…………………..

अगर भारतीय टीम की इंग्लैंड दौरे की बात की जाये तो भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार जीत हासिल की है और सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया. वहीँ अगर वनडे सीरीज की बात की जाये तो भारतीय टीम ने वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में बहुत ही शानदार जीत की थी जिसमे रोहित शर्मा ने शानदार 137 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी, लेकिन दुसरे और तीसरे वनडे मैच में भारतीय खिलाड़ी अपने आपको साबित करने में असफल रहे.

फिलहाल भारतीय टीम टेस्ट सीरीज की तैयारी में लगी हुई है और सभी खिलाड़ी अभी से ही अपना पसीना बहा रहे हैं ताकि वनडे सीरीज का बदला टेस्ट सीरीज में लिया जा सके.