rohit sharma plays a shot

आज शुक्रवार को पूरा देश धूम-धाम से होली मना रहा है, देश के सभी क्रिकेटर भी होली के रंग में पूरी तरह रंग चुके है और सभी क्रिकेटरों ने अपने-अपने परिवार वालों और दोस्तों के संग जमकर होली खेली है.

देश के आज तमाम बड़े क्रिकेटरों ने आज सोशल मीडिया के जरिये अपने प्रशंसकों को होली की बधाई दी और अपनी कई शानदार होली की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर की है.

होली को लेकर रोहित शर्मा ने भी शेयर की अपने इन्स्टाग्राम से एक तस्वीर 

Rohit Sharma Cricket Twitter

होली के इस पावन त्यौहार के चलते भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी अपने इन्स्टाग्राम से एक फोटो शेयर की है, हालाँकि उनके द्वारा शेयर की गई इस फोटो में वह खुद तो नजर नहीं आ रहे है, लेकिन उन्होंने होली के रंगों से रंगे एक डॉग की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

डॉग्स को रंग ना लगाने की कर डाली अपील 

dm 171001 CRIC INDvAUS 5TH ODI ROHIT PC 1

रोहित शर्मा द्वारा इन्स्टाग्राम में डाली गई फोटो पर एक डॉग होली के रंगों में रंगा नजर आ रहा है और इसी फोटो को डालने के साथ रोहित शर्मा ने लोगो को एक भावुक मैसेज देते हुए लिखा, “डॉग्स को प्यार की जरुरत है रंगों की नहीं इसलिए सावधानी से होली खेले “

यहाँ देखे रोहित शर्मा द्वारा पोस्ट की गई फोटो 

ट्राई सीरीज के लिए मिली है कप्तानी की जिम्मेदारी 

lanka and sri cricket match between india b8afca4a e798 11e7 bb33 29502a427e3f

आपकों बता दे, कि भारतीय टीम को 6 मार्च से 18 मार्च तक श्रीलंका की धरती पर ट्राई सीरीज खेली है. जिसके लिए भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने रोहित शर्मा को टीम का कप्तान बनाया हुआ है. इस ट्राई सीरीज में भारतीय टीम के अलावा बांग्लादेश व श्रीलंका की टीमें हिस्सा लेगी और यह ट्राई सीरीज एक टी-20 फॉर्मेट में होगी. इस ट्राई सीरीज को निदहास ट्राई सीरीज नाम दिया गया है.

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर अपनी फॉर्म को वापस पाना चाहेंगे और साउथ अफ्रीका दौरें की नाकामी को भुलाना चाहेंगे. आपकों बता दे, कि रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका में खेली कुल 13 पारियों में एक ही शतक लगा पाये थे. इस शतक के अलावा वह साउथ अफ्रीका में कोई खास स्कोर नहीं कर पाये थे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *