rohit sharma

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इस वक्त इंग्लैंड में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। Rohit Sharma अपनी पत्नी रितिका सजदेह व बेटी समायरा के साथ मौज-मस्ती करते नजर आए थे। लेकिन अब कुछ रितिका ने सोशल मीडिया पर रोहित से माफी मांगी है। लेकिन ये कोई सीरियस मैटर नहीं है बल्कि एक मजाकिया अंदाज में किया गया पोस्ट है। असल में रितिका ने एक फनी वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह रोहित से माफी मांगती नजर आ रही हैं।

Rohit Sharma से रितिका ने मांगी माफी

Rohit Sharma

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस वक्त परिवार के साथ छुट्टियों को ब्रिटेन में इंज्वॉय कर रहे हैं। इस बीच रितिका सजदेह ने मंगलवार को अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रोहित शर्मा और एक डॉग नजर आ रहे हैं। क्रिकेटर की पत्‍नी ने पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन लिखा, ‘सॉरी रो… आप अब क्‍यूट नहीं रहे।’ रितिका के इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया और अब उनका ये सॉरी वाला कैप्शन काफी चर्चा में बना हुआ है।

5 अगस्त से शुरु होगा एक्शन

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

टीम इंडिया को 20 दिनों की छुट्टी के बाद 14 जुलाई को इकट्ठा होना है। इसके बाद भारत 4 अगस्त से मेजबानों के साथ शुरु होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगा। इस सीरीज में भारत की ओपनिंग जोड़ी को लेकर काफी चर्चा हो रही है, क्योंकि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में Rohit Sharma और शुभमन गिल की जोड़ी भारत को मजबूत शुरुआत नहीं दिला सके थे। हिटमैन की बात करें, तो उन्होंने पहली पारी में 34 रन बनाए थे और दूसरी पारी में वह 30 रन पर आउट हुए थे। हिटमैन सेट होने के बाद दोनों बार अपना विकेट गंवा बैठे।

मगर अब ये तो तय है कि इंग्लैंड सीरीज में पहले ओपनर के रूप में Rohit Sharma को मौका मिलेगा। मगर टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में कुल 36 रन बनाने वाले गिल को मौका मिलेगा या नहीं ये एक बड़ा सवाल है। यदि गिल को बेंच पर बैठाया जाता है, तो केएल राहुल व मयंक अग्रवाल में से एक को हिटमैन के साथ पारी खोलने का मौका मिल सकता है।