mumbai indians 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल के 15वें सीजन में काफी परेशान नजर आ रहे हैं. मुंबई इंडियंस की टीम जिस प्रदर्शन के लिए जानी जाती है, इस साल उसका प्रदर्शन बिलकुल उल्टा देखने को मिल रहा है. आईपीएल के इतिहास में पहली बार है जब मुंबई को लगातार 4 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा.

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आईपीएल के 18वें मुकाबले में बैंगलोर के हाथों इस सीजन की चौथी हार का समना करना पड़ा. आरसीबी टीम के ने इस मैच को 7 विकेट से जीत लिया. कप्तान रोहित शर्मा इस मुकाबले को जीत कर हार का सूखा खत्म करना चाहते थे. मगर, इन 3 खिलाड़ियों ने कप्तान की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. आइए जानते हैं कौन हैं वो 3 खिलाड़ी ?

1. कीरोन पोलार्ड 

Kieron Pollard

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को मुंबई इंडियंस की रीढ़ माना जाता है. इस खिलाड़ी ने अपनी काबिलियत के दम पर कई बड़े मैच टीम को जिताए हैं. लकिन, इस सीजन कीरोन पोलार्ड को खास कमाल नहीं दिखा पाए. जिसके लिए वो जाने जाते हैं. आरसीबी टीम के खिलाफ पोलार्ड बिना कोई रन बनाए वानिंदु हसरंगा की गेंद पर आउट हो गए.

खैर कोई बात नहीं, बल्लेबाजी में कोई कमाल नहीं दिखा पाए. वहीं गेंदबाजी में भी वह पूरी तरह फ्लॉप नजर आए. उन्होंने अपने 3 ओवर में 24 रन दिए और विकट लेने के लिए संघर्ष करते रहे, पर पोलार्ड को कोई विकेट नहीं मिला. जब तक यह खिलाड़ी पूरी तरह अपनी फॉर्म में नहीं आता, तब तक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की परेशानी ज्यों की त्यों बनीं रहेगी.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

3 replies on “IPL 2022: ये 3 खिलाड़ी रहे मुंबई इंडियंस की चौथी हार के जिम्मेदार, विलेन बनकर आए सामने”

Comments are closed.