Rohit Sharma- Ramandeep Singh

Rohit Sharma: आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस जिसने 5 बार आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की है, उनके लिए आईपीएल 2022 का सीज़न काफी निराशाजनक रहा. आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि एमआई ने एक ही सीज़न में 10 मैच हारे हों और अंक तालिका में आखिरी पायदान पर रहते हुए सीजन खत्म किया हो.

टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला भी इस सीज़न पूरी तरह से खामोश रहा. लेकिन वह एक बेहतरीन लीडर हैं, इस बात को उन्होंने मुंबई के बायो-बबल से जाते-जाते भी साबित करके दिखाया. उन्होंने जाते-जाते टीम के यंगस्टर रमनदीप सिंह को कुछ ऐसा कहा कि वह सबके दिल को छू गया.

Rohit Sharma ने रमनदीप को इस तरह से कहा अलविदा

मुंबई इंडियंस और भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा मैदान के बाहर हमेशा चिल और अच्छे मूड में नज़र आते हैं. साथ ही वह एक बड़े दिल वाले इंसान हैं और हमेशा अपने टीममेट्स और अन्य लोगों की भी मदद करने को तैयार रहते हैं, इस बात से भी हर कोई वाकिफ है.

ऐसे में जब एमआई के युवा प्रतिभा रमनदीप सिंह को आईपीएल 2022 के पूरा होने के बाद अलविदा कहने का समय आया तो रोहित ने उनसे जाते हुए कहा,

“ध्यान रखना, दोस्त. किसी चीज़ की ज़रूरत हो तो मुझे कॉल करना.”

वहीं अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इसके अलावा बात करें रमनदीप की तो, इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2022 में कुल 4 मैच खेले, जिसमें इन्होने 6.25 की इकॉनमी se गेंदबाज़ी करते हुए 4 विकेट अपने नाम किए और वहीं बल्ले से भी 34 रनों का कॉन्ट्रिब्यूशन दिया.