Virat Kohli

बांग्लादेश दौरा करने से पहले छुट्टियों का सही इस्तेमाल कर रहे हैं Rohit Sharma, नेट्स पर जमकर बहा रहे हैं पसीना∼

भारतीय टीम को अगले महीने पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश का दौरा करना है। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेली जानी है। इस श्रृंखला के जरिए एक बार फिर टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वापसी करने जा रहे है। लेकिन, उससे पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी नेट्स पर प्रैक्टिस करते हुए कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसके जरिए वो जमकर तैयारी में लगे हैं।

Rohit Sharma ने नेट्स में बहाया पसीना

27 11 2022 rohit sharma 23231054

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अगले महीने होने वाली सीरीज के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। उन्होंने इससे जुड़ी हुई कुछ फोटोस अपने अधिकारिक इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। दरअसल, वायरल तस्वीरों में हिटमैन सीरीज से पहले अपनी तैयारियां करते हुए नजर आ रहे हैं और नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं।

बांग्लादेश दौरे पर जाने से पहले हिटमैन अपने फॉर्म में वापसी करने की पूरी तैयारी में हैं। हाल ही में संपन्न हुए टी20 विश्व कप में टीम इंडिया के कप्तान बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे। जिसका खामियाजा भारत को सेमीफाइनल में हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर होकर चुकाना पड़ा।

4 दिसंबर को खेला जाएगा पहला वनडे मुकाबला

aakash chopra on Rohit Sharma take rest from india tour of new zealand ind vs nz | Rohit Sharma: कप्तान रोहित के इस फैसले पर भड़क उठा ये दिग्गज, न्यूजीलैंड के खिलाफ

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज 4 दिसंबर से खेली जाएगी। जिसके लिए मैन इन ब्लू की अगुवाई कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) करने वाले हैं। इस सीरीज के लिए स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और केएल राहुल की वापसी होने वाली है। वहीं सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम को हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा के रूप में एक बड़ा झटका लगा है। जडेजा सर्जरी के बाद पूर्ण रूप से फिट नहीं हो सके हैं। ऐसे में उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहबाज अहमद को स्क्वॉड में शआमिल किया गया है।

2022 विश्व कप में रोहित शर्मा का फ्लॉप प्रदर्शन

रोहित शर्मा ने टी20 विश्व कप में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, तमाम दिग्गजों को पीछे छोड़ रच दिया इतिहास - rohit sharma breaks tillakaratne dilshan most matches in t20 world cup record –

टीम इंडिया ने बेशक टूर्नामेंट में ठीक-ठाक प्रदर्शन किया हो लेकिन कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा था। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में बल्ले से निराश ही किया। विश्व कप के छह मैच में ओपनिंग करते हुए उनके बल्ले से महज एक अर्धशतक आया था। वहीं पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने सिर्फ 116 रन ही बना थे। ऐसे में अगर बांग्लादेश के खिलाफ भारत को जीत हासिल करन है तो कप्तान रोहित शर्मा का फॉर्म में आना बहुत जरूरी है।

यह भी पढ़े: “ये तो अंदर आने से पहले ही बाहर चला गया”, मैदान पर आते ही Shikhar Dhawan ने दिया अपना आसान सा विकेट, तो फैंस ने लिए जमकर मजे