Rohit Sharma

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले एकमात्र टेस्ट मैच से पहले दी थी, जिसके बाद से टीम इंडिया के खेमे में टेंशन का माहौल उत्पन्न हो गया था। इसी बीच पांचवें टेस्ट मैच को लेकर रोहित शर्मा ने खुद अपनी एक तस्वीर शेयर कर क्रिकेट फैंस को एक बड़ा संकेत दिया है।

Rohit Sharma ने अपनी तस्वीर शेयर कर फैंस की टेंशन की कम

Rohit Sharma

टीम इंडिया के रेगुलर कैप्टन रोहित शर्मा ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर क्रिकेट फैंस को एक बड़ा संकेत दिया है। रोहित शर्मा फिलहाल आइसोलेशन में हैं। उन्होंने अपने होटल के कमरे से एक मुस्कुराती हुई सेल्फी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। पिक्चर में रोहित ने थम्स अप किया हुआ है।

उनके (Rohit Sharma) एक्स्प्रेशन देखकर लग रहा है कि वें इस समय अच्छा महसूस कर रहे हैं। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के इस पोस्ट को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले एकमात्र टेस्ट मैच में टीम इंडिया की कमान वापिस अपने हाथों में ले सकते हैं।

Rohit Sharma की अनुपस्थिति में ये कर सकता है टीम इंडिया की कप्तानी

Rohit Sharma

अगर रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में नहीं खेल पाते हैं तो सेलेक्टर्स को टीम के लिए कप्तान की तलाश करनी होगी। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही है कि पांचवें टेस्ट मैच में ऋषभ पंत या जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं। 24 वर्षीय ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में T20I श्रृंखला में भारत का नेतृत्व किया था। चयनकर्ताओं के पूरे भरोसे के चलते ऋषभ पंत को यह जिम्मेदारी मिल सकती है।

Team India कर सकती है इस सीरीज में इंग्लैंड का सूपड़ा साफ

Team India Probable XI in ENG vs IND Test

पिछले साल भारत ने अपनी सरजमीं पर इंग्लैंड के खिलाफ 4 टेस्ट मैच खेले थे। जहां रोहित (Rohit Sharma) ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी का नजराना पेश किया। रोहित (Rohit Sharma) ने उन चार टेस्ट मैचों में 52.27 की औसत से 368 रन बनाए, जिसमें ओवल में एक शतक भी शामिल है।

इस सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच कोरोना के चलते नहीं हो पाया था। जिसके बाद अब सीरीज का पांचवां मैच 1-5 जुलाई के बीच खेला जाना है। पांच मैचों की सीरीज में टीम इंडिया इस समय 2-1 से आगे है। अगर भारत एजबेस्टन टेस्ट कम से कम ड्रॉ कर लेता है तो सीरीज पर कब्जा कर लेगा।

2 replies on “IND vs ENG: कोरोना पॉजिटिव आए रोहित शर्मा ने शेयर की सेल्फी, इशारों-इशारों में कहना चाहते हैं क्या कुछ खास?”

Comments are closed.