Rohit Sharma Post Match MI vs PBKS

MI vs PBKS: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 का लगातार 5वां मैच गंवा दिया है। अभी तक सीजन में अपनी पहली जीत हासिल करने की फिराक में मुंबई टीम एक बार फिर नाकाम रही है। आईपीएल 2022 की लीग चरण के 23वें मैच में आज यानी 13 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया।

पुणे के MCA स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में टॉस का सिक्का उछलकर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के पक्ष में गिरा था, जहां उन्होंने पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था। जिसे बखूबी स्वीकार करते हुए पंजाब ने 198 रन बोर्ड पर लगा दिए थे। जिसके जवाब में मुंबई की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 186 रन ही बना सकी।

MI के 2 गेंदबाजों ने 11 की इकॉनोमी से लुटाए रन

631da00d e51c 4442 af2b e7b3dc4b1c46

कभी लीग के सबसे मजबूत गेंदबाजी क्रम के साथ मैदान पर उतरने वाली मुंबई इंडियंस इस साल गेंदबाजी के मोर्चे पर बिल्कुल हल्की नंजर आ रही है। जसप्रीत बुमराह के आलवा कोई भी गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन करता हुआ नजर नहीं आ रहा है। आज के मैच में भी बेसिल थंपी और जयदेव उनादकट ने अपने कोटे के 4 ओवर में क्रमर्श: 47 और 44 रन लुटाए। हालांकि बेसिल को इस दौरान 2 विकेट भी मिले। लेकिन इतने ज्यादा रन खर्च करने के बाद उनका महत्व थोड़ा कम होता हुआ नजर आया। वहीं जसप्रीत ने सिर्फ 28 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया।

मिडल ओवर्स में हड़बड़ाहट ने चलते गिरे मुंबई इंडियंस के विकेट

4b9c7c0c 9198 49e1 bfc0 8888eb32ac54

199 जैसे बड़े लक्ष्य का पीछे करने उतरी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पारी की शुरुआत तो धमाकेदार की थी। रोहित शर्मा ने शुरुआती ओवर में आतिशी बल्लेबाजी करते हुए पंजाब पर दबाव बनाया। लेकिन उनका विकेट गिरने के बाद टीम बैक फुट पर चली गई।

मिडल ओवर्स के दौरान युवा बल्लेबाज डेवॉल्ड ब्रेविस (49) और तिलक वर्मा (36) ने मोर्चा संभालते हुए पंजाब पर पलटवार किया। जिसने टीम को बेहतर स्थिति में ला खड़ा कर दिया। लेकिन तिलक वर्मा और किरोन पोलार्ड के रनआउट ने मैच का रुख पलट दिया। जिसके चलते सूर्यकुमार यादव की 43 रनों की पारी भी टीम को जीत नहीं दिला पाई।

लगातार 5वीं हार के बाद Rohit Sharma का बयान

89a2a8b1 bcd7 40cd 99ad bbd097f5c8fd

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की ये 5वीं लगातार हार है, इसके बाद टीम के लिए प्लेऑफ का सफर और भी ज्यादा कठिन होता हुआ नजर आ रहा है। क्योंकि अब मुंबई को क्वालफाइ करने के लिए अपने बचे हुए 9 मैचों में से 8 में जीत दर्ज करनी होगी। ऐसे में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच खत्म होने के बाद प्रेज़न्टैशन में कहा,

कहां क्या गलती हुई ये पता लगाने के लिए शायद ही कुछ है, हमने अच्छा खेल दिखाया और जीत के बेहद करीब आए, कुछ रन-आउट ने हमारी टीम को झटका दिया। लेकिन हमने हिम्मत नहीं हारी, दूसरे हाफ में अच्छी गेंदबाजी करने का श्रेय पंजाब को जाता है। हम एक अलग विचार के साथ खेलने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन यह अच्छी तरह से काम नहीं कर रहा है। हम अच्छी क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं, हमें कुछ स्थितियों को समझने और उसके अनुसार अमल करने की जरूरत है। 

2 replies on “MI vs PBKS: “पता नहीं कहां क्या गलत हो रहा है”, लगातार 5वीं हार के बाद टूटा रोहित शर्मा का मनोबल”

Comments are closed.