रोहित शर्मा-इंग्लैंड

भारत-इंग्लैंड के बीच जारी 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट मुकाबले से पहले ही रोहित शर्मा ने अहमदाबाद की पिच को लेकर बड़ा बयान दिया है. दरअसल सीरीज का आखिरी मुकाबला भी अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेला जाना है, लेकिन तीसरा टेस्ट मुकाबला पिच की वजह सी लगातार बहस का मुद्दा बना हुआ है.

चौथे टेस्ट मुकाबले रोहित शर्मा ने फिर दिया ऐसा बयान

रोहित शर्मा

चौथा टेस्ट मुकाबला 4 मार्च से शुरू होगा और 8 मार्च को खत्म होगा, लेकिन पिच को लेकर क्रिकेट दिग्गजों के बीच लगातार वार-पलटवार जारी है. इस बीच लगातार पिच में कोई गड़बड़ी न होने की बात कर हिट मैन ने हाल ही में चुटकी ली है.

दरअसल तीसरे मैच में इंग्लैंड की टीम महज दो दिन के अंदर दोनों पारियों में ऑलआउट हो गई थी. ऐसे में भारत ने इस मुकाबले को 10 विकेट से अपने नाम कर लिया था. चौथा मैच शुरू होने से पहले ही रोहित शर्मा काफी फनी मूड में नजर आ रहे हैं. इसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से देखकर लगाया जा सकता है.

पिच को लेकर रोहित शर्मा ने आलोचना करने वालों की ली चुटकी

रोहित शर्मा-पिच

भारतीय टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज रोहित ने इसी पिच पर पहली पारी में 57 रन ठोके थे. दूसरी पारी में शुभमन गिल के साथ मिलकर उन्होंने तीसरा टेस्ट मुकाबला बिना विकेट गंवाए ही टीम इंडिया को जिताने में अहम भूमिका निभाई थी.

हालांकि इस बीच लगातार पिच पर सवाल उठा रहे लोगों की चुटकी लेते हुए उन्होंने मजेदार अंदाज में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में रोहित शर्मा पिच पर रिलैक्स फील करते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘सोच रहा था कि चौथे टेस्ट के लिए पिच कैसी होगी’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

पहले भी पिच के बचाव में उतर चुके हैं रोहित शर्मा

रोहित शर्मा

इससे पहले भी हिट मैन पिच का बचाव करते हुए देखे गए थे. उस दौरान उन्होंने कहा था कि, ‘पिच हमेशा दोनों टीमों के लिए एक समान रहती है. लेकिन मैं यह समझ नहीं पा रहा कि, आखिरी हर कोई पिच पर ही क्यों सवाल उठाता है. लोग इस तरह की बातें करने में जुटे हैं कि, पिच इस तरह से नहीं उस तरह से बनानी चाहिए.

रोहित शर्मा ने कहा था कि भारत में कई सालों से इस तरह की पिचें तैयार हो रही हैं. ऐसे में मुझे नहीं लगता कि किसी तरह का इसमें कोई बदलाव हुआ है.