Rohit Sharma Probable Replacement for Test vs ENG
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

ENG vs IND: इंग्लैंड दौर पर गई टीम इंडिया के खेमे में इस समय उथल-पुथल का महौल है। क्योंकि टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बीती रात को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके चलते वे लीस्टेशायर के खिलाफ जारी 4 दिवसीय अभ्यास मैच की दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने के लिए भी नहीं आए थे। 25 जून देर रात बीसीसीआई ने खबर जारी की कि रोहित शर्मा को कोरोना की चपेट में आ गए हैं और उन्हें मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है।

ऐसे में अगर वे 1 जुलाई को टेस्ट मैच से पहले रिकवर नहीं होते हैं तो ये भारत के लिए बड़ा झटका हो सकता है। क्योंकि कप्तान के साथ टीम इंडिया को अपने ओपनिंग कॉमबीनेशन में भी बदलाव करना पड़ सकता है। आइए जानते हैं अगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टेस्ट मैच तक स्वस्थ नहीं होते हैं तो भारत शुभमन गिल के साथ किन 3 खिलाड़ियों को बतौर सलामी बल्लेबाज भेजने के बारे में विचार कर सकता है।

1. केएस भरत

KS Bharat

विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत को ऋषभ पंत के बैकअप के तौर पर टीम में शामिल किया गया था। लेकिन उन्होंने अभ्यास मैच में शानदार बल्लेबाजी की है। पहली पारी में जब टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज एक-एक कर धाराशाही हो रहे थे तो उन्होंने 70 रनों की पारी खेल भारत को मजबूत स्थिति में ला खड़ा किया था।

साथ ही केएस भरत ने अभ्यास मैच की दूसरी पारी में शुभमन गिल के साथ पारी का आगाज किया था। यहां भी उन्होंने 43 रनों की पारी से भरोसा जताया था। शानदार फॉर्म में नजर आ रहे इस खिलाड़ी को 1 जुलाई को होने वाले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के विकल्प के रूप में देखा जा सकता है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

2 replies on “Rohit Sharma की जगह ये 3 खिलाड़ी कर सकते हैं शुभमन गिल के साथ ओपन, एक ने लगभग 100 की औसत से बनाए रन”

Comments are closed.