Rohit Sharma statement on the victory of Indian team against Sri lanka
Rohit Sharma statement on the victory of Indian team against Sri lanka

भारत-श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले गए पहले मैच में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन किया है. पहले मैच में टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरूआत बेहत शानदार रही थी. 2 विकेट के नुकसान पर भारत ने लंकाई टीम को 199 रन का लक्ष्य दिया था. जिसके जवाब में उतरी मेहमान टीम को 62 रन के बड़े अंतराल से हार का सामना करना पड़ा. वहीं जीत के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने क्या कुछ कहा है इसके बारे में भी आपको बता देते हैं.

पहले मैच में भारत ने 62 रन के अंतराल से हासिल की जीत

Team India won by 62 runs against Sri Lanka 2022

दरअसल पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने जबरदस्त शुरूआत की थी. आज के मुकाबले में ईशान किशन का बल्ला जमकर गरजा. शतक जड़ने से सिर्फ वो 11 रन दूर रह गए. ओवरऑल उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ गई खराब पारी के बाद जबरदस्त कमबैक किया है. उनकी ये पारी काफी प्रभावित करने वाली रही. वहीं हिटमैन ने भी उनका साथ दिया और उन्हें खुलकर खेलने दिया.

आज का मैच टीम इंडिया के लिए पूरी तरह से एकतरफा रहा. पहले बल्लेबाजी के दौरान खिलाड़ियों ने धमाल मचाया. इसके बाद गेंदबाजों ने बची-खुची कसर भी पूरी कर दिया. पहले विकेट के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ईशान के बीच 111 रन की शतकीय साझेदारी हुई. वहीं जब श्रेयस अय्यर को मौका मिला तो उन्होंने भी 57 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली और टीम को विनिंग स्कोर तक पहुंचाया.

जीत के बाद भी इस बात से निराश हैं कप्तान

Rohit Sharma

पहले मैच में मिली शानदार जीत के बाद मैच प्रजेंटेशन पर बातचीत करते हुए भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बातचीत करते हुए कहा,

“मैं इशान को काफी अच्छे से समझता हूं. वह लगातार शॉट लगाते रहना पसंद करता है. मैंने उसे बताया कि यह एक बड़ा ग्राउंड है और यहां हमें सिक्सर और चौके के अलावा सिंगल-डबल पर भी ध्यान देना होगा. मैं जानता था कि उसमें प्रतिभा है, हम एक आईपीएल में एक ही टीम के लिए खेलते हैं.

श्रेयस ने भी आज अच्छी बल्लेबाजी की. मैं चाहता था कि वह ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करें और उसने अच्छा प्रदर्शन भी किया. हम चाहते हैं कि टी-20 विश्व कप में एक बढ़िया फील्डिंग टीम बन कर जाएं. पिछले कुछ मैचों से हम काफी कैच टपका रहे हैं और शायद फील्डिंग कोच इस पर काम भी करेंगे.”