Rohit Sharma on IPL

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस (SRH vs MI) के बीच खेला गया IPL 2021 का 55वां मैच बेहद रोमांचक रहा. टॉस जीतकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बल्लेबाजी का फैसला किया और मनीष पांडे (Manish Pandey) को फिल्डिंग करने करने के लिए आमंत्रित किया था. हिटमैन का ये फैसला सही साबित हुआ और पावरप्ले में ही सलामी बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ शुरूआत करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर हैदराबाद के सामने 236 रन का लक्ष्य खड़ा कर दिया था. जिसका पीछा करने उतरी हैदराबाद ने इस मैच को 42 रन से गंवा दिया. लेकिन, मुंबई के सफर पर भी विराम लगा दिया.

जीत के बाद भी दोनों टीमों का सफर इस टूर्नामेंट में हुआ खत्म

Rohit Sharma

5 बार आईपीएल के खिताब को अपने नाम कर चुकी मुंबई के लिए इस तरह प्लेऑफ से बाहर होना वाकई फैंस के लिए अफसोस की बात है. लेकिन, आज के मैच में जिस तरह से ईशान किशन ने आतिशी पारी से हैदराबाद के गेंदबाजों पर टूटे उसे देखने के बाद हर किसी के जुबान से बस यही शब्द निकल रहे थे कि लेकिन, बड़ी देर कर दी. वहीं सूर्यकुमार यादव भी इस मुकाबले में काफी शानदार फॉर्म में दिखे. उन्होंने भी किशन की तरह जबरदस्त पारी खेली.

ईशान किशन ने जहां 32 गेंद पर 84 रन बनाए. तो वहीं सूर्या ने 40 गेंद में 82 रन की बेहतरीन पारी से फैंस का दिल जीत लिया. इस पारी से टीम ने मुकाबले को तो जरूर अपने नाम कर लिया. लेकिन, प्लेऑफ में जगह बनाने के सभी रास्ते बंद हो गए और यहीं से पिछले साल की डिफेंडिंग चैंपियन रही मुंबई के भी इस टूर्नामेंट का सफर खत्म हो गया. जीत के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने काफी कुछ कहा है. जिसके बारे में हम आपको अपनी इस रिपोर्ट के जरिए बताने जा रहे हैं.

मुंबई के कप्तान ने कहा- हम खुश हैं

Rohit Sharma on IPL

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच प्रजेंटेशन में बातचीत करते हुे कहा कि,

“जब आप मुंबई जैसी फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं तो आपसे हमेशा बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद की जाती है. मैं इसे दबाव नहीं कहूंगा. हमने एक समूह के रूप में पिछले 5-6 साल से जैसा प्रदर्शन किया है उससे लोग आपसे बढ़िया प्रदर्शन की अपेक्षा करेंगे ही. कुछ खिलाड़ियों को ड्रॉप करना बहुत कठिन फैसला था.

एक फ्रेंचाइजी के तौर पर हमारा प्रदर्शन शानदार रहा. हमने जो किया है उस पर हमें बहुत गर्व हो सकता है. हम दिल्ली में मैच जीतने की रफ़्तार में ही आ रहे थे और फिर बीच में ब्रेक लग गया. एक बार जब हम यहां आए तो हमें सामूहिक विफलता मिली. लेकिन, आज की जीत से बहुत खुश हूंऔर मुझे यकीन है कि यह प्रशंसकों के लिए भी मनोरंजक था.”